शाहनवाज़ हुसैन ने मुसलमानों के हक़ में दिया बड़ा बयान,”किसी माई के लाल में इतना दम नहीं कि एक भी मुसलमान..”

January 13, 2021 by No Comments

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन पार्टी के चुनिन्दा मुस्लिम नेताओं में से एक हैं. उनके बारे में कहा जाता है कि वो पार्टी के एकमात्र मुस्लिम नेता हैं जिनका अपना वोट भी है. शाहनवाज़ इन दिनों चर्चा में हैं. वायरल क्लिक पर छपी ख़बर के मुताबिक़ हाल ही में शाहनवाज हुसैन ने कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्षी दलों को घेरा था। उन्होंने कहा है कि को’रोना वैक्सीन पर राजनीतिक बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। यह हमारे देश के बड़े में वैज्ञानिकों ने बनाई है। भारत के मेड इन इंडिया का लोहा दुनिया भर में माना जा रहा है। क्योंकि दुनिया भर के देशों के पास सिर्फ एक वैक्सीन है।

जबकि भारत के पास दो वैक्सीन आ गई है। वैक्सीन को लेकर हो रहे राजनीतिक ब’यानबाजी पर पलटवार करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सभी नियमों को ध्यान में रखकर ही भारत की तरफ से दो वैक्सीन का ऐलान किया गया है। दुनिया भर में तालियां बज रही है और यह नेता अपनी राजनीति के चलते देश की छवि को धू’मिल करने में लगे हैं। ऐसे नेता अपने बयानों से हमारे देश के वैज्ञानिकों का भी अपमान कर रहे हैं। जिन्होंने सारी जांच पड़ताल के बाद ही इन वैक्सीन के इस्तेमाल करने की अनुमति दी है।

अभी हाल ही में शाहनवाज हुसैन रविवार को उत्तर प्रदेश के बलिया में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने देश के मु’सलमा’नों को लेकर एक बड़ा बयान दे डाला है। उन्होंने कहा है कि देश के मु’सल’मानों ने भारत माता की आजादी के लिए अपनी जान निछावर की है उन्हें भारत से कोई भी बाहर नहीं भेज सकता। एक समारोह में पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने मु’सल’मानों को भरोसा दिलाया है कि किसी भी माई के लाल में इतना दम नहीं है कि वह एक भी मु’सलमा’न को देश से बाहर भेज दें।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि मु’सल’मान यहां की फौज और पुलिस में बराबरी के हिस्से में है। भारत के मु’सलमा’न मु’गलों के वं’शज के नहीं हैं। बल्कि यहां की बनाए गए मु’सलमा’न हैं। हम हिं’दुओं भा’इयों के हैं। हम सभी को एक-दूसरे से मिलकर तथा एक थाली में खाना होगा। तभी देश का विकास व सुरक्षा सुनिश्चित होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *