नई दिल्ली: इन दिनों सबसे अधिक चर्चा तो क्रिकेट वर्ल्ड कप की है लेकिन उसके बाद भी एक चीज़ है जिसकी काफ़ी चर्चा है. असल में हम जिस चीज़ की बात कर रहे हैं वो है शाहिद कपूर और कायरा अडवाणी की फ़िल्म ‘कबीर सिंह’. कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ हुई थी. शाहिद कपूर की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. ओपनिंग भी इस फ़िल्म की बम्पर ही हुई थी.

इस फ़िल्म की कामयाबी से शाहिद कपूर और कायरा अडवाणी दोनों ही गदगद नज़र आ रहे हैं. फ़िल्म ने अब तक 70 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है. इस फ़िल्म ने पहले ही दिन बम्पर ओपनिंग की थी.शाहिद की फ़िल्म ने पद्मावत फ़िल्म के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. इस बीच शाहिद कपूर का एक विडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस विडियो में शाहिद कपूर कहते नज़र आ रहे हैं कि जो लोग प्यार के बदले प्यार नहीं दे पाते वो बेहद थैंकलेस होते हैं.

ये विडियो असल में एक इंटरव्यू है जो उन्होंने बॉलीवुड लाइफ को दिया है. शाहिद कपूर से जब ये बात पूछी गई कि अगर वो खुद ऐसी स्थिति में होते तो कैसे रिएक्ट करते. इस पर शाहिद कपूर ने कहा, ‘ये बहुत द’र्दनाक है. ये हर स्थिति में बहुत द’र्दनाक और अस’हनीय होता है. ये उस समय हो सकता है जब आप किसी से बेहद प्यार करते हो, ये आपके पैरेंट्स के साथ….ये आपके काम के साथ, ये आपके भाई-बहनों के साथ भी हो सकता है. मैं सच में उन्हें कोसना चाहता हूं क्योंकि वो बहुत थैंकलेस लोग होते हैं. आप इतने बेशर्म कैसे हो सकते हो?’

शाहिद कपूर ने इसके अलावा ये भी कहा कि जब भी कोई आदमी किसी महिला से दुर्व्यवहार करता है तो मैं खुद पर से काबू खो बैठता हूँ. “उस समय मैं अपने पर काबू नहीं रख पाता. मेरी समझ नहीं आता कि कोई किसी भी महिला के साथ इस तरह का व्यवहार कैसे कर सकता है. ये एक बेसिक मैनर होता है. ये अकसर उस समय मेरे साथ होता है, जब मीरा के साथ कहीं जाता हूं.'”

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.