शबाना आज़मी की कार का हुआ ज़ोरदा’र ऐक्सि’डेंट, सेह’त पर आयी बड़ी ख़’बर

बॉलीवुड में अपने ज़’माने की मशहूर अदा’कारा शबाना आज़मी का आज मुंबई-पुणे हाइवे में नवीं मुंबई के पास एक ज़ो’रदार ऐक्सि’डेंट हो गया। शबाना आज़मी और अपने पति मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख़्तर के साथ मुंबई आ रही थीं कि अचा’नक उनकी कार और एक ट्रक की भि’ड़ंत हो गयी। इस भि’ड़ंत में कार का अगला हि’स्सा बु’री तरह क्ष’तिग्र’स्त हो गया और कार में मौजूद शबाना आज़मी को ग’म्भीर चो’टें आयी हैं।

शबाना आज़मी के साथ ही कार में जावेद अख़्तर भी मौजूद थे राहत की बात है कि उन्हें चोट नहीं लगी। वहीं कार के ड्राइवर को भी काफ़ी चो’ट आयी है। शबाना आज़मी को जब उनकी कार से बाहर निकाला गया तो उनकी हाला’त ग’म्भीर नज़र आ रही थीं। शबाना आज़मी के कपड़ों पर ख़ू’न था, उनकी नाक से ख़ू’न निकल रहा था। उनकी आँखों के नीचे भी चो’ट लगने के कारण नी’ल सी नज़र आ रही थी। शबाना आज़मी को कुछ लोगों ने मिलकर निकाला और उन्हें कुछ देर के लिए रोड के किनारे लि’टाया।

Shabana Azmi

शबाना आज़मी को पनवेल के एमजीएम अस्‍पताल में भ’र्ती कराया गया, जहाँ बाहर खड़े जावेद अख़्तर फ़ोन पर किसी से बात करते घब’राए हुए से न’ज़र आए। वहीं ख़’बरें हैं कि शबाना आज़मी अब ख़’तरे से बाह’र हैं लेकिन वो इस हा’दसे से बु’री तरह घब’रा गयी हैं। उनकी नाक में चो’ट लगने के कारण ख़ू’न निकला।

कल ही जावेद अख़्तर के 75 वें जन्मदिन के मौ’क़े पर एक पार्टी रखी गयी थी जिसमें कई बड़े सितारे इकट्ठा हुए थे। शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर वहीं से लौ’ट रहे थे। सोशल मीडिया में शबाना आज़मी की सेह’त के लिए प्रार्थना का दौ’र शुरू हो गया। कई लोग ट्वीट करके उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने की बात कह रहे हैं।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.