तुम्हें इतना मिस करूँगी कि तुम सो’च भी नहीं सकते और मैं बता भी नहीं सकती..सारा ने खु’लेआम किया प्यार का इज़हार

July 3, 2019 by No Comments

सारा अली ख़ान अपने बेबाक़ अन्दाज़ की वजह से लोगों की चहेती तो बन ही गयी हैं साथ ही लोगों को वो इसलिए भी अच्छी लगती हैं क्योंकि वो कभी अपने दिल की बात कहने में सोचती नहीं हैं। यहाँ तक कि जब न्यूकमर अपनी हर बात तोल- तोल कर कहते हैं ऐसे समय में भी सारा अपने दिल की बात खुलेआम शेयर किया करती थीं फिर चाहे वो बात उनके कपड़ों से रिलेटेड हो या क्रश से सारा ने कभी किसी बात को कहने में संकोच नहीं किया।

इन्हीं बातों में जब करण के फ़ेमेस चैट शो में सारा ने कार्तिक आर्यन पर अपना क्रश होने की बात कह दी थी उसके बाद से ही सारा और कार्तिक के मिलने को लेकर लोगों की निगाहें उन पर जमी रहती थीं।हाल ही में सारा और कार्तिक ने अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म की शूट पूरी कर ली है। ये फ़िल्म इम्तियाज़ अली बना रहे हैं और इस फ़िल्म की शूट मुंबई, दिल्ली और हिमाचल में हुई है।

sara-kartik-imtiyaaz ali shoot location &crew

हिमाचल की शूट लास्ट थी और यहाँ से ही पैक होने के बाद सारा ने सभी की फ़ोटोज़ पोस्ट करते हुए कार्तिक के साथ भी अपनी पोस्ट शेयर की है। इम्तियाज़ अली के साथ काम के अच्छे अनुभवों को शेयर करते हुए सारा ने कार्तिक के लिए भी एक मैसेज लिखा जिसे पढ़ने के बाद उनके फ़ैन्स दोनों के लिए ख़ुश होने लगे।

जी हाँ, ऐसा लगता है जैसे सारा ने मानो उस मैसेज को दिल से ही लिखा हो। सारा ने लिखा कि वो कार्तिक के साथ को कितना मिस करने वाली हैं। कार्तिक के साथ शूट के दौरान बिताए लम्हों को याद करते हुए सारा ने लिखा कि वो कार्तिक को बेहद मिस करने वाली हैं। सारा ने कार्तिक को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि वो जिस तरह हर वक़्त उनका ख़याल रखते थे और उनके साथ होते थे सारा उसे मिस करने वाली हैं।

sara ali khan- Kartik Aaryan

सारा ने करण के शो की बात को लेते हुए लिखा कि कार्तिक के बारे में कॉफ़ी में होने वाली बातों से लेकर कार्तिक के साथ पी गयी चाय को वो बहुत मिस करने वाली हैं और ये वक़्त फिर से आए। आख़िर में सारा ने कार्तिक को लिखा कि वो उन्हें इतना मिस करने वाली हैं जितना वो सोच भी नहीं सकते और जितना सारा बता भी नहीं सकतीं। कहना होगा कि सारा भले ही खुलेआम अपने रिश्ते को नाम न दे रही हों लेकिन वो सिर से लेकर पाँव तक कार्तिक के इश्क़ में गि’रफ़्तार हैं।

Kartik Aaryan- sara ali khan- Imtiyaaz Ali

कहा जा रहा है कि ये फ़िल्म लव आजकल का सिक़्वल है पर अब तक नाम सामने नहीं आया है। इम्तियाज़ अली की इस फ़िल्म के शूट और आफ़्टर शूट से भी सारा और कार्तिक की कई तस्वीरें आती रही हैं जो उनके प्यार की चुग़ली किया करती थी लेकिन अब तो सारा ने खुलेआम इझार कर ही दिया है। देखना तो ये है कि सारा की ओर से हर बार ऐसा बयान आने पर कार्तिक ब्लश करते हुए बात को टाल जाते हैं इस बार कार्तिक क्या जवाब देते हैं ये देखने की बात है। ख़ैर बॉलीवुड की ये क्यूट जोड़ी आपको कितनी पसंद है हमें ज़रूर बताइएगा और इस क्यूट जोड़ी की पहली फ़िल्म का आप सभी को कितना इंतज़ार है ये भी हमसे शेयर कीजिएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *