दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है को’रो’ना का’ल मे लॉकडाउन के दौरान जब सरकार की गाइडलाइंस के अंतर्गत सभी को घर में रहना पड़ रहा था. तो सिनेमा जगत के बिजी रहने वाले सिलेब्रिटीज़ के लिए समय बिता पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया था. लेकिन कई सारे ऐसे सेलिब्रिटी भी है. जिन्होंने इस लॉकडाउन के समय का बेहतरीन उपयोग कर अपने परिवार के साथ बेहतरीन टाइम स्पेंड किया. बता दे लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान ने भी अपने इस समय का काफी अच्छा उपयोग किया.

आप कि जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड कि चंचल क्वीन सारा अली खान अपने दमदार अभिनय के अलावा अपनी सादगी के लिए भी जानी जाती है. सारा अली खान काफी ज्यादा जिंदादिल इंसान है. बता दे सारा अली खान ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसको देखने के बाद इनके फैंस इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए थे. बता दे सारा अली खान ने यह फोटो और वीडियो लॉकडाउन के दरमियान शेयर किया था. सारा अली खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों से ऐसा लग रहा था जैसे कि वह लॉकडाउन से पहले की अपनी जिंदगी को काफी ज्यादा याद कर रही हो.

सारा द्वारा शेयर की गई वीडियो में सारा उत्तराखंड, राजस्थान, बिहार और उत्तर प्रदेश में घूमती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा था. बता दे सारा अली खान अपने इस टूर पर काफी ज्यादा मस्ती करती हुई नजर आ रही है. इस दौरान सारा इन राज्यों के टूरिस्ट प्लेस मंदिर और मार्केट में घूमती हुई भी दिखाई दी थी. बता दे सारा अली खान द्वारा अपने फैंस के साथ साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था. इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने सारा अली खान की जमकर तारीफ भी की थी.

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में जहां सारा अली खान ने लिखा, ‘एक तरफ राजस्थान में ऊंट की सवारी करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ बिहार में सर पर घास की गठरी उठाए हुए दिखाई दे रही है.’ इतना ही नहीं सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ तेलगाना और वाराणसी की लोकल मार्केट का भी घूमने गई थी . उनके फैंस उनके इस अंदाज की खूब तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे थे. सारा अली खान काफी सादगी भरे अंदाज़ में जीवन जीना पसंद करती है और सारा अली खान को घूमना बहुत ज्यादा पसंद है. सारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग जगह की अपने वीडियोस और फोटो शेयर करती रहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.