सलमान को सताने लगी स्टारडम की चिंता…पोज़ीशन बचाए रखने के लिए

बॉलीवुड में हर वक़्त नयी लहर चलती रहती है ऐसे में कब लोगों की पसंद बदल जाए कोई नहीं कह सकता। हर शुक्रवार बॉलीवुड में किसी न किसी सितारे की क़िस्मत बदलती है. कोई नया सितारा चमकता है तो कोई चमकता सितारा डूबता है। अगर पिछले कुछ सालों को देखें तो बॉलीवुड में राज करने वाले ख़ान भी इन दिनों ख़ास नहीं कर पा रहे हैं।

आमिर ख़ान जहाँ फ़िल्मों से ग़ायब से ही हो चले हैं और अक्सर विवादों से घिरे रहते हैं वहीं शाहरुख़ ख़ान ने भी एक तरह से फ़िल्मों से औपचारिक रूप से सन्यास ले लिया है। यही नहीं अब वो भी अपने करियर के दूसरे विकल्पों की ओर बढ़ चले हैं। ख़बरों की माने तो बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ख़ान को भी अब अपने करियर में सफल पारी की चिंता सताने लगी है।

Aamir Khan- Shahrukh Khan

यूँ तो सलमान ख़ान को अब तक दर्शकों का प्यार मिलता ही रहा है और हर साल ईद में आने वाली उनकी फ़िल्में सुपर हिट भी होती हैं लेकिन बीच अपने कैम्प से बाहर कुछ फ़्लॉप फ़िल्मों का सामना भी भाईजान को करना पड़ा है। जहाँ एक ओर नए हीरो अपना पैर जमा रहे हैं वहीं बॉलीवुड के तीनों ख़ान के लिए अपना रुतबा क़ायम रखना एक चुनौती बन गया है।

Salman Khan

जहाँ बाक़ी दो ख़ान यानी आमिर और शाहरुख़ ने क़दम पीछे हटाया है वहीं सलमान इस चुनौती से भिड़ने के लिए ख़ुद को तैयार कर रहे हैं उन्होंने हाल ही में अपनी फ़िटनेस से लोगों को चौंका दिया वो अब भी अपनी गद्दी पर राज करने के लिए तैयार हैं और उसके सामने आने वाली हर मुश्किल से लड़ने के लिए फ़िट भी। फिर भी वो छोटे परदे पर अपनी एक पारी साथ में जारी रखे हुए हैं और हाल ही में छोटे परदे के कुछ शो प्रोड्यूस करके वो नए काम की शुरुआत भी कर चुके हैं।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.