सलमान ख़ान ने जोड़ी बनाने के लिए अपनाया ये फ़ॉर्मूला, रीयल लाइफ़ से…

सलमान ख़ान की शादी के बारे में सभी जानना चाहते हैं फिर चाहे वो फ़ैन्स हों या को स्टार्स। दूसरी ओर सलमान हैं कि वो अपनी शादी के सवाल को हमेशा टालते रहते हैं। इसी बीच ख़बर ये आयी कि सलमान पिता तो बनना चाहते हैं लेकिन वो शादी नहीं करना चाहते। पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी ख़बर जिससे आपके हो’श उ’ड़ जाएँगे। जी हाँ, सलमान ख़ान ने अपनी जोड़ी जमा ली। है छोटे परदे की हिरोईंस के साथ।

अरे भई इतना चौंकने से पहले ज़रा हमारी बात तो सुनिए..हम आपको सलमान की रियल लाइफ़ नहीं बल्कि प्रोफ़ेशनल लाइफ़ की बात बात रहे हैं। जी हाँ, स्टार प्लस के बहुचर्चित शो नच बलिए को प्रोड्यूस करने वाले हैं सलमान ख़ान..इससे पहले भी सलमान कपिल के शो को प्रोड्यूस कर ही रहे हैं। लगता है बड़े परदे के साथ-साथ सलमान छोटे परदे पर भी अपना मार्केट बना रहे हैं।

Kapil Sharma- Salman Khan

एक ओर जहाँ सलमान ख़ान बिग बॉस में अब तक की सबसे बड़ी रक़म के साथ आने को तैयार हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर वो इन शोज़ को प्रोड्यूस करके भी पैसा कमाने वाले हैं। वैसे ये तीनों शो छोटे परदे के सुपर हिट चैनल्ज़ के सुपर हिट शोज़ हैं। कलर्स में सलमान बिग बॉस में नज़र आएँगे, सोनी में उनका प्रोड्यूस किया हुआ कपिल का शो आता ही है और अब स्टार प्लस के सुपर हिट रिएलिटी शो को भी सलमान प्रोड्यूस करने वाले हैं।

सलमान ख़ान ने नच बलिए को प्रोड्यूस करने की ख़बर को सही बताते हुए ये भी कहा कि इस बार नच बलिए कि थीम अलग है, इस बार स्टार्स अपने एक्स के साथ जोड़ी बनाकर डान्स करने वाले हैं। जो कभी एक-दूसरे के साथ थे लेकिन अभी साथ नहीं हैं। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सलमान ने कहा कि इस शो में एक्स ज़रूर हैं लेकिन किसी तरह की कोई नेगेटिविटी नहीं है क्योंकि वो रिश्तों में साथ नहीं बढ़ पाए फिर भी एक साथ काम के लिए आ रहे हैं।

nach baliye

सलमान इस कॉन्सेप्ट को काफ़ी पसंद कर रहे हैं। ग़ौरतलब है कि सलमान ख़ान ख़ुद अपनी ज़िंदगी में ये फ़ॉर्म्युला अपनाते हैं और उनकी अधिकांस एक्स उनके घर अब भी आती हैं और सलमान के साथ उनके अच्छे रिश्ते भी हैं। बहरहाल नच बलिए का प्रोमो ज़ोरों- शोरों से हाल रहा है जिसमें उर्वशी ढोलकिया, अनिता हसनंदानी, पार्थ सुमंथन, एरिका फ़रनैडिस, सिद्धार्थ निगम, अवनीत कौर, मधुरिमा तुली और विशाल के शामिल होने की ख़बरें हैं। वहीं शो के होस्ट के रूप में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का नाम सामने आ रहा है साथ ही एक नाम जेनिफ़र विंगेट और सुनील ग्रोवर का नाम भी सामने आ रहा है। अब तक जज का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन इस शो का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.