दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है बॉलीवुड के दबंग भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है, कभी अपनी रियल लाइफ को लेकर तो कभी रील लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बाने रहते है सलमान खान बॉलीवुड के वह दिग्गज सितारे है जो अपनी अदा , एक्शन और अपने लुक की वजह से करोड़ो दिलो पर राज करते है.

हाल ही में बॉलीवुड क भाईजान सलमान खान एक शादी में पहुंचे थे और उसकी वजह से फिर से एक बार सलमान खा चर्चा में बने हुए है दरअसल सलमान खान मशहूर बिज़नसमैन प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में शामिल होने शनिवार को जयपुर पहुंचे थे। शाम को शादी के कार्यक्रमों में सलमान खान ने जमकर डांस भी किया। उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी और मर इंडिया कहे जाने वाले अनिल कपूर भी मौजूद रहे, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय सलमान खान और उनके साथ आई मिस्टीरियस गर्ल की। ये एयरपोर्ट पर सलमान के साथ दिखाई दी थी, और सलमान खान के साथ ही गाड़ी में बैठकर होटल के लिए रवाना हुई। लाल ड्रेस में ये लेडी किसी मॉडल से कम नहीं दिखाई दे रही थी।

दरअसल, सलमान खान के साथ दिखी मिस्टीरियस गर्ल हॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री गैरी लॉकवुड की बेटी सामंथा लॉकवुड हैं। सामंथा लॉकवुड बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि सलमान खान सामंथा लॉकवुड को बॉलीवुड में ब्रेक दिलाने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अब देखना होगा सामंथा लॉकवुड बॉलीवुड की कौन सी फिल्म से शुरुवात करती हैं। वहीं, बॉलीवुड में चर्चा यह भी है कि सामंथा सलमान खान की नई गर्लफ्रेंड हैं!

जयपुर के रामबाग होटल में प्रफुल्ल पटेल के बेटे के संगीत कार्यक्रम में भी सामंथा लॉकवुड नजर आईं। मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी सामंथा लॉकवुड के साथ फोटो शेयर की। इस दौरान सलमान खान और सामंथा लॉकवुड के साथ बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद रहे। बता दें की सामंथा हवाई फाइव-0, सीएसआई- एनवाई, शूट द हीरो सहित 30 से अधिक हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सामंथा अब सलमान खान के सहारे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम की शुरुवात करने के लिए बाकायदा सामंथा हिंदी तो सीख ही रही है बल्कि इंडियन ट्रेडिशन और ग्रूमिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रज्या पटेल की शादी हो रही है और ये वीडियो उनकी ‘संगीत’ के कार्यक्रम का था। प्रफुल्ल पटेल अभिनेता सलमान खान के फैन हैं और उन्होंने उन्हें रिसेप्शन में आने के लिए आमंत्रित किया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया।

प्रफुल्ल पटेल पेशे से कारोबारी हैं। शादी का कार्यक्रम काफी भव्य तरीके से किया गया, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत से लेकर ‘वेदांत रिसोर्सेज लिमिटेड’ के संस्थापक अनिल अग्रवाल भी अपनी पत्नी के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए. और साथ ही साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, ‘टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल’ के वरिष्ठ डॉक्टर और पद्मश्री सम्मानित आरके देशपांडे, ‘हिंदुजा ग्रुप’ के मालिक श्रीचंद हिंदुजा और उनके भाई गोपीनाथ हिंदुजा भी अपने-अपने परिवारों के साथ जयपुर पहुँचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *