नई दिल्ली: सलमान ख़ान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे माने जाते हैं. पूरे भारत में उनके चाहने वाले हैं साथ ही उनके चाहने वाले दुनिया के अनेकों देशों में हैं. इन दिनों एक बार फिर सलमान ख़ान चर्चा में हैं. जी नहीं, इस बार हम कहीं से भी उनकी शादी की बात नहीं कर रहे बल्कि हम बात कर रहे हैं एक शो की. ये शो है ‘नच बलिए-9’. इस शो ने देखते ही देखते टीआरपी की रेस में बढ़’त बना ली है.

पर इस शो में एक ऐसी बात हो गई जो लोगों को दुः’ख दे गई. शो पर कुछ दिनों पहले शांतनू महेश्वरी की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के को डांस करते वक्त गह’री चो’ट लग गई थी. ‘नच बलिए-9’ में नित्यामी शिर्के की इस हालत से उ’बर पाता इससे पहले ही शो के दूसरे कंटेस्टेंट अनिता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी बी’मार पड़ गए. शो पर इस तरह की मुसी’बतें जब आयीं तो सलमान ने इसका हल निकालने की सोच ली.

Salman Khan

इसके तहत सलमान खान और अन्य निर्माताओं ने ‘नच बलिए 9’ में क़ुरा’न की आयत पढ़वाई. उन्हें यक़ीन है कि इस से शो पर आने वाली मु’सीबतें कम होंगी.क़ु’रान की तिलावत करवाने के लिए सलमान ने मदरसे के बच्चों को बुलवाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट से सभी बु’री चीजों को दू’र करने के लिए मदरसे के बच्चों को सेट पर लाया गया. निर्माताओं ने यह निर्णय शो में प्रतियोगियों के डांस के सफर को आसान बनाने और कंटेस्टेंट की परेशानियों को दूर करने के लिए किया था.

बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले ‘नच बलिए 9’ के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं. इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. शो में इस बार 5 एक्स जोड़ियों और पांच मौजूदा जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की लॉन्चिंग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. ‘नच बलिए 9’ को रवीना टंडन जज करती नजर आ रही हैं. हर हफ्ते शो के सेट पर कुछ न कुछ धमाल जरूर होता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *