सलमान हैं तैयार गोद में बच्चा खिलाने के लिए..पापा बनने की इच्छा

सलमान ख़ान सिर्फ़ बॉलीवुड के नहीं बल्कि भारत के मोस्ट एलिजेबल बैचलर हैं। मीडिया और फ़ैन्स के बीच अक्सर ये सवाल आता रहता है कि आख़िर सलमान की शादी कब होगी? इस सवाल का जवाब तो सलमान हमेशा किसी नए अन्दाज़ में देते हैं जिससे सवाल पूछने वाले के ही नहीं बल्कि सभी के चेहरे पर एक मुस्कान खिल जाती है।

सलमान शादी कब करेंगे इस सवाल का सबसे सही जवाब कैटरीना ने ही दिया था कि इस सवाल का जवाब या तो भगवान के पास है या सलमान के पास। कुछ दिनों पहले सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और चाहते हैं कि उनके भी बच्चे हों लेकिन बच्चों के साथ मम्मी भी आती हैं और उन्हें हैंडल करना उनके बस की बात नहीं है। आगे उन्होंने कहा था कि वो बच्चे को कई मम्मियों का प्यार दिलवा सकते हैं उनके घर में कई मदर फ़िगर हैं।

Salman Khan with Kids

इस बयान के बाद से क़यास लगने लगे थे कि शायद सलमान भी करण जौहर, एकता कपूर और तुषार कपूर की तरह सेरोग़ेसी के ज़रिए पापा बन सकते हैं। सलमान का बच्चों से प्रेम तो हमेशा सामने आता है जब वो अपने घर के बच्चों के साथ कई विडीओ शेयर करते हैं। यही नहीं अपनी फ़िल्म की शूट या प्रमोशन के दौरान भी वो बच्चों से ख़ासे प्रभावित दिखते हैं।

अब सलमान पूरी तरह एक बच्चे के आने की राह देख रहे हैं जिसे वो अपनी गोद में खिला सकें और उसके साथ वैसे ही मस्तियाँ करें जैसी वो अपने घर के बाक़ी बच्चों के साथ करते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि सलमान सेरोग़ेसी के ज़रिए पापा बनने वाले हैं तो हम आपको बता दें सलमान पापा नहीं बल्कि मामा बनने की तैयारी में हैं।

Salman Khan-Ayush Sharma- Arpita Khan and Ahil

जी हाँ ख़बरों की मानें तो सलमान ख़ान की बहन अर्पिता एक बार फिर से सलमान को मामा बनने की ख़ुशी दे सकती हैं। अर्पिता ख़ान शर्मा की शादी आयुष शर्मा से हुई है और उनका पहले भी एक बेटा है आहिल, जो सलमान का फ़ेवरेट है। आयुष शर्मा को सलमान ख़ान ने लवयात्री फ़िल्म से लॉंच किया था उनकी ये फ़िल्म सुपर हिट रही थी। आयुष शर्मा जल्द ही “क्वाथा” नाम की फ़िल्म में एक आर्मी ऑफ़िसर के रूप में नज़र आएँगे।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.