स्टेशन पर गाने वालीं रानू मंडल को सलमान ने गिफ़्ट किया घर, क़ीमत सुनकर उड़ जाएँगे हो’श

भारत मनोरंजन दुनिया

किसका समय कब बदल जाए ये कोई नहीं बता सकता। ऐसा ही हुआ पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाकर अपना पेट भरने वाली रानू मंडल के साथ। रानू का कोई भी इस दुनिया में नहीं था इस वजह से वो स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुज़ारा करती थीं। जब एक यात्री ने उन्हें गाते सुना तो उन्होंने रानू का विडीओ बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया और देखते ही देखते रानू मंडल का ये विडीओ वा’यरल हो गया।

रानू मंडल की आवाज़ में “इक प्यार का नग़मा है” गीत सुनकर लोग मंत्रमुग्ध से कई-कई बार उस विडीओ को देखने लगे और आख़िर TV रिएलिटी शो से रोनू मंडल को बुलावा आ गया जहाँ उनकी आवाज़ सुनकर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उन्हें बॉलीवुड में लॉंच करने का वादा किया और अपना वादा निभाते हुए उन्होंने रानू को अपनी आने वाली फ़िल्म “हैपी हा’र्डी एंड हीर” फ़िल्म में “तेरी मेरी कहानी” गीत गवाया। इस रिकॉर्डिंग का विडीओ भी काफ़ी वा’यरल हुआ।

Ranu Mandal with Himesh Reshamiya

यही नहीं रानू मंडल का हुलिया ही बदल चुका था। पर कहते हैं न जब भगवान देता है तो छप्पर फा’ड़ के देता है बस कुछ ऐसा ही हुआ रानू मंडल के साथ, जब हिमेश रेशमिया के संगीत में रिकॉर्ड हुआ रानू मंडल का ये गीत सलमान ख़ान ने सुना तो उनकी आँखों में आँसू आ गए।

रानू की आवाज़ ने भाईजान का ऐसा दिल जीता कि उन्होंने रानू मंडल को एक घर गिफ़्ट में दे दिया। इस घर की क़ीमत 55 लाख रुपए बतायी जा रही है। यही नहीं सलमान ख़ान रानू मंडल की आवाज़ में दबंग 3 में एक गाना भी रिकॉर्ड करवा सकते हैं ऐसी ख़बरें भी आ रही हैं। सलमान के प्रोड्यूस्ड कपिल शर्मा शो में भी रानू मंडल जल्द ही नज़र आने वाली हैं। स्टेशन पर बैठकर गाते हुए कभी रानू मंडल ने ये सोचा भी नहीं होगा कि उनकी ज़िंदगी इस तरह पटरी पर आ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *