बात सलमान ख़ान की हो और उसकी चर्चा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। लाखों दिलों की धड़कन सलमान ख़ान की फ़िल्मों को जितनी सफलता मिलती है, उन्हें उतना ही प्यार मिलता है जब सलमान नज़र आते हैं छोटे परदे पर। फिर चाहे वो दस का दम हो या बिग बॉस, बिग बॉस तो सलमान के बिना सोच पाना भी मुमकिन नहीं है।

सलमान ख़ान बिग बॉस की पहचान बन चुके हैं, सालों से बिग बॉस को होस्ट करते सलमान का बिग बॉस में होना इतना ज़रूरी है जितना शो के कोंटेस्टेंट का होना।हर साल सलमान ये ज़रूर कहते हैं कि वो इस सीज़न के बाद कभी शो होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन किसी न किसी तरह चैनल की ओर से सलमान को मना लिया जाता है। इस बार बिग बॉस का सीज़न 13 जल्द ही आने वाला है।

Salman Khan

इस सीज़न में कौन घर के अंदर जाने वाले हैं इनसे पहले एक बाँ चर्चा में है और वो है सलमान कि फ़ीस, जी हाँ ख़बर है कि सलमान ख़ान इस बार बिग बॉस करने के लिए 403 करोड़ रुपए चार्ज करने वाले हैं वो 13 हफ़्तों के इस शो में हर वीकएंड में नज़र आएँगे। वैसे इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ये बात ज़रूर कन्फ़र्म हो गयी है कि सलमान होस्ट के रूप में नज़र आने वाले हैं।

सलमान की साफ़गोई शो में अक्सर नज़र आती है, यही बात है जो दर्शकों के दिल को भी लुभाती है। ऐसे में सलमान के होने से ही शो के वीकेंड एपिसोड के हिट होने की गारंटी तो चैनल को मिल ही गई है। शो दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये तो कॉंटेस्टेंट को देखकर ही पता चलेगा। वैसे सलमान की इस मोटी फ़ीस के बारे में आपका क्या सोचना है हमें ज़रूर बताइएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *