सालों पहले आई फिल्म स्टाइल में फिल्म अभिनेता शर्मन जोशी के साथ काम करने वाले साहिल खान कई सालों बाद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उन पर आ’त्मह’त्या करने के लिए उ’कसाने का केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि मिस्टर इंडिया का खिताब जीत चुके मनोज पाटिल ने खु’दकु’शी करने की कोशिश की सु’साइड नोट में उन्होंने साहिल खान को इसके लिए जिम्मेदार बताया है।

जिसके बाद मुंबई पुलिस अब जांच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मनोज पाटिल ने अभिनेता शाहिद खान पर उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए थे सु’साइड नोट में मनोज पाटिल ने लिखा है कि साहिल की प्र’ताड़’ना और ब’दनामी के चलते वह यह कदम उठा रहे हैं।

साहिल खान फिल्मी करियर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। लेकिन उनका लाइफस्टाइल किसी राजा महाराजा से कम नहीं है। आपको बता दें कि साहिल खान फिल्मों में बेशक फ्लॉप हो गए। लेकिन फिटनेस की दुनिया में उनका जलवा कायम है और वह इसी से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं।

साहिल खान ने बॉलीवुड में एंट्री तो काफी अच्छी की थी लेकिन उनकी अगली फिल्म में बड़े पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। गौरतलब है कि साहिल खान ने फिल्म ‘स्टाइल’ के बाद ‘रामाः द सेवियर’, ‘डबल क्रॉस’ और ‘अलादिन’ जैसी कई फिल्में कीं। लेकिन कमजोर कहानी के चलते यह फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर नहीं टिक सकीं।

इन फ्लॉप फिल्मों के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया। फिल्मों में कुछ खास कमाल ना दिखा पाने के बाद शाहिद खान ने अपना एक जिम ओपन किया। इस बिजनेस में उन्हें बहुत ज्यादा फायदा हुआ। वह लोगों को बॉडी बिल्डिंग के लिए प्रेरित करते हैं। उनकी जिम की अब कई सारी शाखाएं हैं।

जिसके जरिए उन्हें करोड़ों की कमाई होती है। बताया जाता है कि साहिल ने बॉलीवुड अभिनेत्री निगार खान से साल 2004 में शादी की थी। लेकिन अब वह अलग हो चुके हैं। साहिल खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स है। साल 2014 में टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और साहिल खान के अफेयर की खबरों ने भी काफी जोर पकड़ा था।

बताया जाता है कि आयशा श्रॉफ ने साहिल पर कुछ पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया था। हालांकि अब साल 2015 में दर्ज हुई यह दो एफआईआर बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा रद्द कर दी गई है। फिटनेस की दुनिया में आज उनका बड़ा नाम हैं। वो अब फिटनेस इंन्फ्लुएंसर बन चुके हैं और खूब पैसे कमाते हैं। उनके सोशल मीडिया पर आपको वर्ल्ड टूर की तस्वीरें मिलेंगी। जहां वे अलग अलग मॉडल्स के साथ पोज दे रहे हैं। यहाँ तक कि साहिल के पास प्राइवेट जेट भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *