सचिन पायलट का चौं’काने वाला बयान,’जनता सब देख रही है..’

January 14, 2021 by No Comments

कांग्रेस में राजनीतिक नियुक्तियों पर सभी की नजरें गड़ी है. कोरोना और कभी चुनावों के कारण नियुक्तियों के लिए सभी का इंतजार बढ़ता जा रहा है. राजनीतिक नियुक्तियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे नेताओं के लिए पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट का बयान कुछ राहत पहुंचाने वाला है. पायलट ने मकर संक्रांति के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनवरी में राजनीतिक नियुक्तियां करने का फैसला किया गया था. उम्मीद है वह पूरा हो जाएगा.

सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाते हुए कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारे पास केवल 21 विधायक रह गए थे. ऐसे में जो कार्यकर्ता पार्टी को सत्ता में लेकर आए हैं, उनको अब सम्मानित करने का समय है. पायलट ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस की छोटी टीम पर पूछे गए सवाल पर कहा कि अजय माकन और डोटासरा ने छोटी, लेकिन एक संतुलित टीम बनाई है.

सचिन पायलट ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी का अध्यक्ष बनाने के सवाल पर कहा कि जल्द कांग्रेस के चुनाव होने वाले हैं. हम सब की यही राय है राहुल गांधी नेतृत्व करें. बीजेपी में अंतर्कलह पर पायलट ने कहा कि वह दूसरी पार्टी के विषय पर ज्यादा नहीं बोलेंगे, लेकिन जनता सब देख रही है. तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच तालमेल ठीक नही बैठ रहा.

सचिन पायलट ने पार्टी को याद दिलाया कि जिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से पार्टी सत्ता में आई अब उनका सम्मान करें. उन्हें राजनीतिक नियुक्तियों से नवाजें. पायलट कहा कि दो साल बीत चुके और कार्यकर्ता इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीद है पार्टी इस माह नियुक्तियां देगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *