राजद नेता ने किया बड़ा दावा,”लालू जी के बाहर आते ही गिरेगी नीतीश कुमार सरकार..”

February 19, 2021 by No Comments

पटना. बिहार में जदयू और भाजपा ने मिलकर सरकार बना तो ली है लेकिन इस पर अभी भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. राजद नेता बार-बार कह रहे हैं कि सरकार कुछ रोज़ की मेहमान है. इस बीच एक और बयान आ गया है. राजद के वरिष्ठ नेता और विधायक भाई वीरेन्द्र ने बयान दिया है,”शुक्र मनाएं नीतीश (Nitish Kumar) जी, आपकी सरकार बच गई. अगर लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) को जमानत (Bail) मिल जाती और लालू जी बाहर आते तो नीतीश जी आपकी सरकार किसी भी कीमत पर नहीं बच पाती. लेकिन खैर दो महीने की और मोहलत दे दी है कोर्ट ने. लेकिन दो महीने के बाद कौन बचाएगा बिहार के डबल इंजन की सरकार को”

राजद विधायकों को लालू यादव के फ़िलहाल ज़मानत न मिलने से निराशा हुई है. लालू यादव के क़रीबी माने जाने वाले भाई वीरेन्द्र से जब इस मुद्दे पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने ये बात कही. उन्होंने कहा कि लालू यादव को बिहार की डबल इंजन सरकार बाहर नहीं आने देना चाहती है. बिहार के सत्ताधारी दल को डर है कि लालू के बाहर आते ही नीतीश कुमार अपनी सरकार नही बचा पाएंगे.

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी. लेकिन हमें न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है. दो महीने के बाद उम्मीद है कोर्ट से लालू जी को राहत मिलेगी. उल्लेखनीय है कि आज लालू यादव को अदालत से ज़मानत नहीं मिली. इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता और एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा है लालू जी को कोर्ट से राहत न मिलना. हमें उम्मीद थी कि लालू जी को जमानत मिल जाएगी. लेकिन कोर्ट का फैसला सर्वमान्य है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *