लालू प्रसाद यादव (फ़ाइल फ़ोटो)

नई दिल्ली : राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) नेता व पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के क़रीबी माने जाने वाले शिवानन्द तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को ‘देशद्रोही’ व ‘विधर्मी’ करार देते हुए कहा है कि वे देश में दंगा कराकर वोट हासिल करना चाहते हैं। शिवानंद ने कहा कि बदहवास भाजपा जिस प्रकार भगवान राम को कीचड़ में घसीट रही है, वह शर्मनाक है। उसे जनता के बीच जाकर अपने काम के बल पर वोट मांगने का साहस नहीं है। 

शिवानंद तिवारी ने एक बयान में कहा है कि ‘जनता के बीच जाकर अपने काम के बूते वोट मांगने का इनको साहस नहीं है. ऐसा कोई काम इन्होंने किया ही नहीं है जिसको दिखाकर दुबारा सत्ता में जाने का समर्थन ये जनता से मांग सकें. इसलिए विधर्मी लोग राममंदिर और हिंदू धर्म के नाम पर वोट पाना चाहते हैं. लेकिन जनता के सामने इनकी पोल खुल चुकी है.

शिवानंद ने कहा कि जो लोग इन देशद्रोहियों को देश हित में सत्ता से बेदख़ल करना चाहते हैं, उनका कर्तव्‍य है कि वे जगे रहें। सतर्क रहें, वे भाजपा की इस साजिश को सफल नहीं होने दें। हालांकि शिवानंद के अनुसार देश की जनता के मुड का अंदाज़ा अभी कर्नाटक के उपचुनाव में लगा है. इस नतीजे से इनकी बेचैनी और बढ़ गई है.कुछ दिन पहले ही अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भी केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए राम मन्दिर के बनने की बात कही। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से करते हुए मौजूदा सरकार में सभी वर्गों की दुदर्शा होने की बात कही। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here