ऋषि कपूर आते ही करने वाले हैं ये बड़ा ऐलान..बेटे रणबीर के लिए

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी सभी की फ़ेवरेट है। अपने काम के साथ-साथ आलिया न सिर्फ़ रणबीर को बल्कि उनकी फ़ैमिली को भी देती है पूरा टाइम। पिछले नौ महीने से भी ज़्यादा हो चुका है ऋषि कपूर और नीतू सिंह को ऋषि कपूर कबीमारी के सिलसिले में बाहर रहते ऐसे में जब भी फ़ुर्सत मिलती है रणबीर और आलिया पहुँच जाते हैं उनसे मिलने।

रणबीर की फ़ैमिली के साथ आलिया की बांडिंग भी देखते ही बनती है। पिछले दिनों रणबीर और आलिया आपस में बहुत ख़ुश नज़र भी आ रहे थे। नीतू सिंह के भी रणबीर और आलिया के साथ शिफ़्ट होने के लिए एक घर लेने की ख़बर आयी थी जहाँ वो वास्तु जाँचकर ही अपने बेटे और बहू को वहाँ शिफ़्ट होने देंगी। लेकिन अब ख़बर आ रही है कि ऋषि कपूर के लौटते ही आलिया और रणबीर की शादी की डेट हो सकती है फ़ाइनल।

Ranbir- Alia

जी हाँ रणबीर और आलिया की शादी 2020 में होने की ख़बरें आ रही हैं और उनकी शादी की डेट फ़िक्स करने के लिए इंतज़ार हैं माँ नीतू कपूर और पापा ऋषि कपूर के लौटने का। उनके लौटते ही फ़िक्स हो जाएगी आलिया और रनबीर की शादी की डेट। लेकिन अभी ख़बरें गरम हैं कि आलिया अपनी शादी में सव्यसाँची का लहंगा पहनना चाहती हैं।

आलिया ने अपने लहंगे के लिए डिज़ाइनर से मुलाक़ात भी कर ली है। अब इंतज़ार है जल्दी से डेट फ़िक्स होने की। फ़िलहाल आलिया अपने पिता की फ़िल्म सड़क 2 में काम कर रही हैं। वहीं रणबीर के साथ उनकी फ़िल्म ब्रहमास्त्र का फ़ैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है रणबीर शमशेरा में काम कर रहे हैं।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.