सारा ने किया ऐसा काम इस सीनियर ऐक्टर ने की जमकर तारीफ़..

सारा अली ख़ान यूँ तो कार्तिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर ख़ासी चर्चा में रहती हैं लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा हो रही है अलग ही कारणों से। सारा ने किया है कुछ ऐसा कि न एक सीनियर ऐक्टर ने भी उनकी जमकर तारीफ़ की है। दरअसल सारा अली ख़ान अक्सर ही शहर से बाहर जाती रहती हैं। ऐसे ही एक ट्रिप से लौटते समय सारा ने एक अलग ही काम किया जो अधिकतर स्टार नहीं करते।

हाल ही में सारा जब एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं तो सारा अपना सारा बैगेज ट्राली में रखकर ख़ुद ही बाहर ला रही थीं। सारा की ये फ़ोटो जब सोशल मीडिया पर आयी तो लोगों ने सारा की सादगी की तारीफ़ करनी शुरू कर दी. मीडिया में भी उनकी ख़ूब तारीफ़ हो रही है। आमतौर पर स्टार सिर्फ़ अपने हैंडबैग को ही उठायाए हुए नज़र आते हैं जबकि उनके बैगिज कोई स्टाफ़ उठाता है। ऐसे में जब सारा ने अपना बैग ख़ुद उठाया तो फ़ैन्स ने ही नहीं बल्कि मीडिया ने उनकी खुले दिल से तारीफ़ की।

Sara Ali Khan

यही नहीं सारा की तारीफ़ में सामने आए ऋषि कपूर भी। ऋषि कपूर ने सारा के बैगेज उठाने पर लिखे एक आ’र्टिकल को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि “वंडरफ़ुल सारा, तुमने सिलेब्रिटी को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए इसके लिए एक उदाहरण पेश किया है। अपना बैगेज ख़ुद उठाने में कोई बुराई नहीं है। ज़रूरी नहीं है कि कोई चम’चा आकर हमें रिसिव करे।” यही नहीं सारा के सिम्पल लुक की तारीफ़ करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा कि “सबसे अच्छी बात है कि कोई काला चश्मा या एयरपोर्ट लुक भी नहीं रखा..तुमने दिखा दिया कि तुममें कितना कॉन्फ़िडेन्स है”

Sara Ali Khan-Kartik Aaryan

सारा लखनऊ से वापस आ रही थीं जहाँ उन्हें छोड़े कार्तिक आर्यन आए थे। इन दिनों कार्तिक अपनी फ़िल्म की शू’ट के लिए लखनऊ में हैं और सारा अक्सर उनसे मिलने के लिए वहाँ जाती हैं। अपनी एक लखनऊ ट्रिप में सारा फ़ैन्स से घिर गयीं थी जहाँ कार्तिक ने उन्हें बचाया था।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.