पटना: जदयू विधायक के राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में सिर्फ़ बनियान और अंडरवियर में नज़र आए. जैसे ही ये मामला सोशल मीडिया पर आया जदयू की किरकिरी होनी शुरू हो गई. इतना ही नहीं जब फर्स्ट क्लास डिब्बे में बैठे अन्य यात्रियों ने ऐतराज़ जताया तो नेता जी को ग़ुस्सा आ गया. विधायक का नाम नरेंद्र कुमार नीरज है.


नरेंद्र कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरह से वायरल हो रही है, इस तस्वीर में वे अंडरवियर और बनियान में दिख रहे हैं. ख़बर है कि विधायक की इस हरकत पर सह-यात्रियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि डिब्बे में महिलाएँ और बच्चे भी हैं, इस तरह की हरकत ठीक नहीं. इस पर नेता जी ने गाली-गलौच शुरू कर दी और अपनी नेताई अकड़ दिखाने लगे.

जानकारी के मुताबिक उन्होंने लोगों को जान से मारने की धमकी तक दी. हालाँकि बाद में RPF और TTE पहुँच गए और मामला किसी तरह शांत हुआ. अब इस मामले में नरेंद्र कुमार ने सफ़ाई दी है. उन्होंने कहा है कि जैसे ही वे ट्रेन में चढ़े उनका पेट ख़राब हो गया. उन्होंने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलता, जो कहता हूँ, सच ही कहता हूँ.


उन्होंने कहा कि झूठ बोलने से मुझे फांसी नहीं लग जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी गोपाल मंडल विवादों में आ चुके हैं. इससे पहले उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर अवैध रूप से पैसों की उगाही का आरोप लगाया था.

इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उपमुख्यमंत्री को आई लव यू कहा था. मामला जो भी रहा हो लेकिन जदयू नेता की इस हरकत से पार्टी शर्मसार हो गई है. नरेंद्र कुमार नीरज को गोपाल मंडल के नाम से भी जाना जाता है. इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर गोपाल मंडल चर्चा में आ गए हैं. बहुत से लोग उनकी इस हरकत को ग़लत और थर्ड क्लास बता रहे हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *