राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर बोला हम’ला,’जो कश्मीर में हुआ वो मुंबई और विदर्भ में…’

August 9, 2019 by No Comments

मुंबई: महाराष्ट्र में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी दल चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. इसी को देखते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी लगातार रणनीति बनाने में जुटे हैं. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अनुच्छेद 370 ह’टने को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर ह’मला बोला है. राज ठाकरे ने कहा कि आज जम्मू कश्मीर में मनमानी हो रही है कल यही मनमानी मुंबई और विदर्भ के लिए भी होगी।

राज ठाकरे पिछलें कुछ सालों से लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिला’फ ह’ल्ला बोलते आ रहे है। राज ठाकरे ने कहा कि कल कश्मीर से अनुच्छेद 370 पर सब लोग पेड़े बांट रहे थे लेकिन अनुच्छेद 371 को लेकर महाराष्ट्र में जो ग’ड़बड़ी हुई है उस पर कोई बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ है. आरटीआई संशोधन बिल पर ठाकरे ने कहा कि जब केंद्र के नियंत्रण में होगा तो सब कुछ नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही तय कर लेंगे. यह सब क्योंकि हुआ? इसलिए कि एक व्यक्ति ने नरेंद्र मोदी से बीए का सर्टिफिकेट मांग लिया था.

राज ठाकरे ने प्रभादेवी के रविंद्रनाट्य मंदिर सभागृह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा,“जहां केंद्र सरकार लोगों को आश्वासन दे रही है कि जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 के ह’टने के बाद अब वहां रोजगार आएगा , लेकिन उत्तर प्रदेश में अनच्छेद 370 नहीं है तो फिर भला वहाँ रोजगार क्यों नहीं है,महाराष्ट्र में भी अनुच्छेद 370 नहीं है लेकिन महाराष्ट्र में भी रोजगार कम होता जा रहा है”

राज ठाकरे ने जहां एक ओर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा तो वही दूसरी राज्य में होनेवाले विधानसभा चुनाव के बारे में उन्होने कुछ नहीं कहा। अभी तक इस बात पर संदेह बना हुआ है की राज ठाकरे अकेले ही चुनाव में उतरेंगे या फिर किसी और पार्टी का समर्थन लेते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *