राहुल गांधी के को’रोना सं’क्रमित होने पर PM मोदी को भी हुई चिंता, कही ये बात..

April 20, 2021 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस के सबसे पॉपुलर नेता राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. राहुल ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर के दी. कांग्रेस नेता ने ये भी बताया कि उनमें कोविड के हलके-फुल्के लक्षण दिख रहे थे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया.उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकला है. राहुल ने पिछले दिनों अपने संपर्क में आए हुए लोगों को सभी जरूरी प्रोटोकॉल फॉलो करने और अपनी सेहत को लेकर सतर्क रहने को कहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर राहुुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना व्यक्त की है.राहुल गांधी ने अभी रविवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के तहत आने वाले दिनों में होने वाली रैलियों को रद्द कर दिया था, उसके पहले वो केरल की यात्रा पर थे. राहुल गांधी के लिए कई लोगों ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी की नेता सुप्रिया सुले ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने को लेकर प्रार्थना की. बता दें कि अभी सोमवार को ही कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोविड पॉजिटिव निकले थे, जिसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी कोविड से संक्रमित पाई गई हैं.

उनके कोविड संक्रमित होने की जानकारी आने के बाद बताया गया कि मुख्यमंत्री ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है और उनकी पत्नी होम आइसोलेशन में हैं. कोरोना का असर पिछले दिनों बुरी तरह से बढ़ गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *