राबड़ी देवी की बात सुनते ही चुप हो गए मुकेश सहनी,’हमसे माँगा डिप्टी CM पद’

November 28, 2020 by No Comments

पटना. बिहार में NDA की सरकार अभी-अभी बनी है लेकिन विपक्ष ने उसे बुरी तरह घेरा हुआ है. NDA के बड़े घटक दल तो राजद से मुक़ाबला कर नहीं पा रहे हैं तो NDA के छोटे घटक दल इसमें आगे कर दिए गए हैं. विधानपरिषद में उस समय फिर हंगामा हुआ जब बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी किसी भी सदन में सदस्य न होने के बाद भी विधानपरिषद में मौजूद रहे. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने मुकेश सहनी के बोलने का विरोध किया और पूछा कि वह किस हैसियत से परिषद में बैठे हैं. जब सदन के सदस्य नहीं तो कैसे बैठे हैं? आरजेडी नेताओं द्वारा इस बात का लगातार विरोध किया जाता रहा. हालांकि परिषद के सभापति ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था के तहत बैठे हैं.

मुकेश सहनी ने फिर कहा कि लालू ने फोन कर मुझे भी लालच दिया. मल्लाह के बेटे को लालच देकर फंसाया जा रहा था. मुकेश सहनी ने राजद पर अतिपिछड़ों की पीठ में खंजर भोंकने का आरोप लगाया. इस पर जब राबड़ी देवी ने पलटवार किया तो मुकेश सहनी चुप बैठ गए. राबड़ी देवी ने कहा कि चुनाव में 25 सीट और डिप्टी सीएम का पद मांग रहे थे. मुकेश सहनी कितने बड़े लालची हैं हमें पता है.

हम लोगों ने मुंह खोल दिया तो बेइज़्ज़्त हो जाएंगे. राबड़ी देवी के इतना कहते ही मुकेश सहनी चुप बैठ गए. इससे पता चलता है कि मुकेश सहनी के कई राज़ राजद के पास हैं. राबड़ी देवी के बयान के बाद सदन में नोक-झोंक चलती रही और सभापति की ओर से शांति बनाये रखने की अपील भी होती रही.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *