रानू मंडल को लेकर इस चर्चित अभिनेत्री ने दिया ब’यान, कहा “इस इंडस्ट्री में कोई भी..”

भारत मनोरंजन दुनिया

रानू मंडल की क़ि’स्मत सोशल मीडिया की व’जह से ब’दल गयी और उनके क़दमों पर अब प्रसिद्धि के पंख लग चुके हैं। कभी स्टेशन में गाना गाने वाली रानू ने सोचा भी नहीं था कि वो हिमेश रेशमिया जैसे संगीतकार के साथ गाना गाएँगी और वो भी बॉलीवुड फ़िल्म के लिए। अब जब रानू की क़ि’स्मत ब’दल चुकी है तो हर ओर उनका नाम है और उनके बारे में ब’यान देने वाले भी बड़ी संख्या में हैं।

अब राखी सावंत ने रानू मंडल के बारे में एक ब’यान दिया है। जब राखी से पूछा गया कि वो रानू मंडल के बारे में क्या सोचती हैं तो राखी सावंत ने कहा कि उन्हें रानू की आवाज़ बहुत अच्छी लगी और उनकी आवाज़ सीधे राखी के दिल को छू गयी। राखी ने आगे हिमेश रेशमिया और सलमान ख़ान की तारीफ़ करते हुए कहा कि इन दोनों ने बहुत अच्छा काम किया है। आगे राखी ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वो एक ऐसी इंडस्ट्री से जुड़ी हैं जो भे’दभाव नहीं करती। इस इंडस्ट्री में कोई भी आए बस टैलेंट होना चाहिए उसे खुले दिल से स्वीकार लिया जाता है।

राखी ने रानू की तारीफ़ करते हुए कहा कि वो चाहती हैं कि रानू उनके नए गाने छप्पनछुरी का रीमिक्स वर्ज़न गाएँ और उन्हें यक़ीन है वो गाना भी सुपर हिट होगा। हाल ही में रानू मंडल के बारे में पूछने पर लता मंगेशकर ने कहा था कि हर व्यक्ति को नक़ल से बचना चाहिए। उनके इस ब’यान की काफ़ी आलो’चना हुई थी। रानू की तारीफ़ करने वाली राखी सावंत इन दिनों अपने नए गाने छप्पनछुरी के प्रमोशन में जुटी हैं साथ ही उनकी गु’पचु प हुई शादी की ख़’बरें भी च’र्चा में हैं। मीडिया उनके पति के बारे में पूछना नहीं भूलती और राखी कहती हैं कि उनके पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *