किसान आन्दोलन ट्वीट मामला: राज ठाकरे ने मोदी सरकार से कहा,”ऐसे कामों के लिए अक्षय कुमार जैसे लोगों का ही सहारा लें..”

February 7, 2021 by No Comments

मुम्बई: किसान आन्दोलन के बारे में जब से रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया ख़लीफ़ा ने ट्वीट किया है तब से इसी मुद्दे पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. भारत के भी कई सेलेब्स ने इसको लेकर कमेंट किया है. कुछ लोग ने किसान आन्दोलन का समर्थन किया है तो कुछ लोगों ने विदेशी सेलेब के ट्वीट्स को ग़लत बताया है. सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार और लता मंगेशकर जैसे सेलेब ने भी विदेशी सेलेब्स के किसान आन्दोलन का समर्थन करने पर नाराज़गी जताई थी.

अब इस मुद्दे पर एमएनएस नेता राज ठाकरे ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट करने से पहले देश में उसके बारे में कोई जानता था क्या? यह महिला कौन है, मुझे नहीं पता. भारत रत्न से सम्मानित लोग उसके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. राज ठाकरे ने सेलेब्स के ट्वीट पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सचिन और लता मंगेशकर जैसे भारत रत्न प्राप्त लोगों का इस्तेमाल करना गलत था.

राज ठाकरे ने कहा कि सरकार को उनसे नहीं कहना चाहिए था कि वो सरकार के समर्थन में ट्वीट करें. उन्होंने आगे कहा कि सरकार को अपने अभियान के लिए अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स का ही उपयोग करना चाहिए. वो इस तरह के काम के लिए सही हैं. राज ठाकरे ने कहा कि ये (रिहाना) महिला कौन है?

उन्होंने कहा कि मुझे यह भी पता नहीं है कि उसने कभी क्या कहा लेकिन ये चौंकाने वाला है कि यहां की सरकार भी उसका जवाब देती है. राज ठाकरे ने ट्वीट करके कहा कि हर कोई कुछ न कुछ कह रहा है कि यह हमारे देश का मुद्दा है. राज ठाकरे ने कहा कि किसान आंदोलन पर ट्वीट हमारे आंतरिक मामलों में दखल देने जैसा था, तो डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में पीएम मोदी का नारा ‘अगली बार ट्रंप सरकार’ वो क्या था?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *