पटना: राष्ट्रीय जनता दल के दिवं’गत सांसद की बेटी हेरा शहाब का रिश्ता तय हो गया है। शनिवार को हेरा शहाब ने सैयद मो. शादमान से सगाई कर ली। दि’वंगत सांसद की बेटी हेरा शहाब के सगाई समारोह में कई नेताओं ने शिरकत की। बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व मंत्री व सिवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव समेत कई बड़े नेता शामिल हुए।

हेरा शहाब की सगाई समारोह में शामिल होने के लिए यह सभी नेता सुबह में मोतिहारी के लिए रवाना हुए थे। सगाई समारोह में पहुंचते ही इन सभी दिग्गज नेताओं का भव्य रूप से स्वागत किया गया। बता दें कि, दिवं’गत शहाबुदीन की बेटी हेरा शहाब पेशे से एक एमबीबीएस डॉक्टर हैं। खास बात यह है कि हेरा शहाब के होने वाले शौहर शादमान भी एमबीबीएस डॉक्टर हैं। शादमान किसान सैयद इफ्तेखार अहमद के बेटे हैं।

शादमान एक रहीस परिवार में जन्मे हैं। उनके पास काफी संपत्ति है। बहुत सी ज़मीनी है। उनके पास एक भव्य रानी कोठी भी है। हाथी-घोड़े और मार्केट भी है। बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का निधन दिल्ली में 1 मई को हो गया था। इसके बाद से ही सिवान स्थित उनके पैतृक आवास पर लोग शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मिलने आते रहे। ओसामा शहाब को अपनी संवेदनाएं सांत्वना देने वालों की कतार बढ़ती ही गई। बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश के कई बड़े चेहरे शहाबुद्दीन के सिवान स्थित घर पर पहुंचे थे।

30 अप्रैल की देर रात ही आरजेडी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मिलने के लिए सिवान पहुंचे थे। उन्होंने एक बंद कमरे में ओसामा से कई घंटों तक बातचीत की थी। उस समय उनका कहना था कि वह व्यक्तिगत कारणों से यहां पहुंचे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.