गुरुग्राम. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ की से’हत अचा’नक बि’ग’ड़ गई है.उनमें कोरोना वायर’स के ल’क्षण दिखने के बाद उन्हें मेदान्ता अस्प’ताल में दा’ख़िल किया गया है. पूर्व सीएम कमलनाथ आज सुबह करीब 10 बजे गुरुग्राम के मेदांता अ’स्पताल में चे’कअप करवाने पहुंचे थे. अस्पताल के 15वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में डॉ’क्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

उल्लेखनीय है कि कमलनाथ मध्य प्रदेश में कांग्रेस के सबसे बड़े नेताओं में से एक हैं. इस साल फरवरी महीने में मध्य प्रदेश के इंदौर के एक निजी अस्प’ताल में लिफ्ट गि’रने के हाद’से में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बच गए थे. वहीं, हादसे की वजह से हुई घब’राहट में उनकी त’बीयत बिग’ड़ गई थी और फिर उनका अस्प’ताल में ही ब्ल’ड प्रे’शर चे’क कराया गया था.
Kamalnath
उल्लेखनीय है कि केंद्र में कई मंत्रालयों का जिम्मा संभाल चुके कमलनाथ साल 2018 में राज्य के मुख्यमंत्री बने थे, लेकिन कांग्रेस में ब’गावत के बाद एक साल में ही उनकी सरकार गि’र गई थी. उसके बाद से ही बीजेपी की सरकार की राज्य में वा’पसी हुई. आपको बता दें कि दु’ष्क’र्म और ह’त्या के मामले में उम्र कै’द की सज़ा का’ट रहे गुरमीत राम रहीम को भी मेदांता अ’स्पताल में भ’र्ती करवाया गया है.

पेट द’र्द को शिकायत में बाद उसे रविवार दोपहर 11:55 पर रोहतक के सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता में ए’डमिट करवाया गया था. रैपिट टेस्ट में उसकी कोरोनो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकी बाद में आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में दु’ष्कर्म और हत्या के स’जायाफ्ता गुरमीत सिंह की रिपोर्ट नेगिटिव आई थी. राम रहीम 25 अगस्त 2017 से जेल में है. पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को साध्वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिया था. 16 साल पुराने इस मामले में कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम को उम्रकैद की सजा सुनाई थी.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *