प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर आया कांग्रेस नेता का ज़ोरदार रिए’क्शन, दी यह सला’ह

March 3, 2020 by No Comments

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया छो’ड़ने पर विचार कर रहे हैं। पीएम मोदी ने सोमवार को खुद ट्वीट कर इसकी जा’नकारी दी। सोमवार देर शाम उन्होंने ट्वीट करके बताया कि रविवार से वह सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को बं’द करने की सोच रहे हैं। नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट न लोगों को है’रान कर दिया और उनका कॉमेंट बॉक्स, लोगों के कॉमेंट्स से भर गया। पीएम मोदी ने अपने अकाउंट पर ट्वीट किया था कि “इस रविवार को मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छो’ड़ने पर विचार कर रहा हूं। इस बारे में मैं आपको जा’नकारी दे दूंगा।”

नरेंद्र मोदी के इस है’रान कर देने वाले ट्वीट पर लोगों ने बहुत से कॉमेंट्स किए। साथ ही वि’पक्षी दलों के नेताओं ने भी इस पर खूब तंज़ कसे। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता र’णदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि “सम्मानीय प्रधानमंत्री जी, आपसे आग्रह है कि आप उन ट्रो’ल्स की फौ’ज को यह सलाह दीजिये जो आपके नाम पर लोगों को हर सेकंड अपश’ब्द कहते हैं और धम’की देते हैं”। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्य’क्ष राहुल गांधी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नरेंद्र मोदी को सलाह दे डाली। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शे’यर करते हुए लिखा कि “नफ’रत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं”

Rahul Gandhi
राहुल गांधी के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता बिप्लब कुमार देव ने पल’टवा’र किया। बिप्लब देव ने ट्वीट किया, “तो क्या यही कार’ण है कि सोनिया गांधी का कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है?” साथ ही पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट कर पीएम मोदी के इस कदम की सराहना की। बता दें कि फेसबुक और ट्विटर पर उनके काफी फॉलोअर्स है। ट्विटर पर उनके 5 करोड़ 33 लाख 70 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जबकि वह खुद 2373 लोगों को फॉलो करते हैं। वहीं फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख, इंस्ट्राग्राम पर 3 करोड़ 52 लाख, यूट्यूब पर 45 लाख यूजर फॉलोअर्स हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *