सनी लियो’नी को चाहने वालों की दुनिया में कमी नहीं है। जब से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली है तबसे उनके फ़ैन्स की संख्या में बढ़ोत्तरी ही हुई है। ऐसे में अगर किसी को सनी का नम्बर मिल जाए तो लोग क्या करेंगे बस लोगों ने वही किया जो किसी स्टार का नम्बर मिलने पर लोग करते हैं, लगातार उस नम्बर पर फ़ोन करके अपने फ़ेवरेट स्टार से बातें करने की कोशिश। कुछ ऐसा ही हुआ जब फ़िल्म अर्जुन पटि’याला के एक सीन में मेहमान भूमिका में आयी सनी अपना नम्बर बोलती हैं।

जैसे ही फ़ैन्स ने सनी के मुँह से वो नम्बर सुना कि वो उस फ़ोन पर लगातार कॉल करने लगे। लेकिन ये नम्बर स’नी का नहीं। बल्कि दिल्ली के पीतमपुरा में रहने वाले पुनीत अग्रवाल का नम्बर है, जब पुनीत को लगातार उनके नम्बर पर कॉल आने लगे तो पुनीत परे’शान हो गए। लोग उन्हें कॉ’ल करके सनी से बात करवाने के लिए कह रहे हैं, जब पुनीत ग़ल’त नम्बर होने की जानकारी देते हैं तो लोग उन्हें गा’लियाँ देते हैं।

Sunny Leone

पुनीत ने बताया कि “26 जुलाई को फिल्म के रिलीज होने के बाद मुझे एक कॉल आया जिसमें वो सनी लियो’नी से बात कराने की बात कर रहा था। मुझे लगा कि कोई मुझसे प्रैंक कर रहा है लेकिन उसके बाद कई कॉल्स आने लगे। फिर मुझे पता चला कि फिल्म में सनी लियो’नी ने मेरा नंबर बोला है. जिसके कारण मुझे लोगों के कॉल्स आ रहे है।”

पुनीत ने आगे कहा कि ” लोग मुझे कॉल कर- करके परेशा’न कर रहे हैं। मुझे गा’लियाँ देते हैं और कुछ लोग तो विडी’ओ कॉल करने को कहते हैं। मैंने प’रेशान होकर पुलिस में शि’कायत कर दी है। पुलिस ने अब तक कोई ऐ’क्शन नहीं लिया है। पुनीत ने बताया कि उसे रोज़ 100- 150 कॉल आते हैं और लोग उससे भ;द्दी बातें करते हैं। कुछ लोग कॉल पर भ;द्दी गा’लियाँ तक दे रहे हैं।

Varun Sharma-Sunny Leone_ Diljeet

ख़बरों की मानें तो पुनीत ने अब फ़िल्म के निर्माता को को’र्ट का नोटिस भेजने का फ़ैस’ला किया है। अर्जुन पटियाला फ़िल्म में सनी लि’योनी मेहमान कलाकार बनकर आयी हैं। इस फ़िल्म में कृति सेनन, दिलजीत दशांज, वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म को औसत रेसपोंस मिल रहा है। फ़िल्म में दिलजीत ने पु’लिस की भूमिका निभायी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.