टाइगर-दिशा पाटनी की लव स्टोरी में आया नया मोड़, जैकी श्रॉफ़ ने दिया ये बयान…

मनोरंजन दुनिया

जहाँ इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स अपनी लाइफ़ की हर ख़ास बातें अपने फ़ैन्स के साथ बाँटने में यक़ीन करते हैं और मीडिया से पहले ख़ुद ही अपनी सोशल अकाउंट्स के ज़रिए ये सारी बातें शेयर करते हैं। वहीं अब भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी निजी ज़िंदगी को निजी ही रखने में विश्वास करते हैं। फिर भी उनकी लोकप्रियता को देखते हुए मीडिया के कैमरे उन पर ही लगे होते हैं। कहते हैं इश्क़ और मुश्क छुपाए नहीं छुपता, बस कुछ इसी तरह जस्ट फ़्रेंड्ज़ से होते हुए कब कोई रिश्ता अच्छे फ़्रेंड्ज़ और बहुत अच्छे फ़्रेंड्ज़ का सफ़र करता हुआ। फ़्रेंड्ज़ से ज़्यादा ख़ास रिश्ते में बदल जाता है, मीडिया को सारी ख़बरें होती हैं।

कुछ ऐसा ही छुपा हुआ, अनकहा लेकिन सबको पता रिश्ता है बॉलीवुड के हैन्सम और क्यूट का ग़ज़ब कॉम्बिनेशन वाले टाइगर श्रॉफ़ और उनकी बेस्टेस्ट फ़्रेंड दिशा पाटनी के बीच भी। टाइगर और दिशा पहली बार 2016 में एक म्यूज़िक विडीओ के सिलसिले में मिले और बाद में बाग़ी 2 की शूट के दौरान उनके बीच की बांडिंग कमाल की हो गयी। दिशा और टाइगर का साथ न सिर्फ़ फ़िल्म सेट्स तक रहा बल्कि दिशा टाइगर के घर भी जाया करती। इतना ही नहीं दिशा अक्सर टाइगर की मॉम और बहन के साथ भी टाइम बिताती नज़र आतीं।

टाइगर और दिशा ने यूँ तो अपने रिश्ते को हमेशा ही नकारा है और यही कहा है कि वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन बहुत अच्छे दोस्त और जस्ट फ़्रेंड्ज़ का मतलब बॉलीवुड की डिक्शनरी में क्या है ये तो सभी जानते हैं। अक्सर टाइगर और दिशा साथ ही नज़र आते हैं फिर वो चाहे लंच टाइम हो या डिनर का वक़्त। जब भी दोनों साथ होते हैं और सामने मीडिया नज़र आती है कि टाइगर के चेहरे के भाव बदल जाते हैं वहीं दिशा इस पल का बहुत आनंद लेती नज़र आती हैं।

Tiger Shroff- Disha Paatni

इस क्यूट सी लव स्टोरी में अब एक नया मोड़ आ गया है जब टाइगर के पापा जैकी श्रॉफ़ ने अपने एक इंटरव्यू में टाइगर की लाइफ़ में किसी के होने की पुष्टि की। जैकी ने कहा कि टाइगर की एक महिला मित्र हैं जिसके साथ टाइगर की काफ़ी अच्छी बांडिंग है। साथ ही उन्होंने कहा कि टाइगर और उनकी उस दोस्त के शौक़ भी मिलते हैं दोनों को फ़िटनेस का शौक़ है और वो अच्छी तरह बॉंड करते हैं।

जैकी दादा ने आगे कहा कि उस लड़की के घर वाले सेना से आते हैं जिसके कारण उस लड़की में अनुशासन भी है और वो वेलमैनर भी हैं। शायद टाइगर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाकर उससे शादी कर ले या वो सिर्फ़ दोस्त ही रह जाएँ। हमें तो इस बात से ये समझ आ गया है कि दिशा को मिल चुकी मम्मी-पापा और बहन की ओर से क्लीनचिट, अब उनके रिश्ते को आगे बढ़ाने का मामला पूरी तरह टाइगर और दिशा के निर्णय पर ही निर्भर करता है। उनके फ़ैन्स तो यही चाहते है कि टाइगर और दिशा के रिश्ते की फ़िटनेस भी ज़िंदगी भर बनी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *