महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान उनका एक डांस करता हुआ वीडियो वायरल हो रहा है. हालाँकि ओवैसी ने कहा है कि ये कोई डांस नहीं है बल्कि वो अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह के बारे में इशारा कर रहे थे. इस बारे में एक ख़बर के मुताबिक़ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं शुरू से संगीत को पंसद नहीं करता हूं और आगे भी नहीं करूंगा। मेरा ऐसा कोई शौक नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि वो पतंग की डोर खींचने का इशारा कर रहे थे, जिस पर ऑडियो जोडकर डांस की तरह पेश कर दिया गया। यह ग़लतफ़हमी है. हैदराबाद से सांसद और एमआईएमए अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करने के बाद मियां भाई गाने पर डांस किया था। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

हालांकि अब ओवैसी का कहना है कि उन्होंने डांस नहीं किया, बल्कि वो तो अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न पतंग का इशारा कर रहे थे, जिसे डांस समझ लिया गया। ओवैसी ने कहा कि उन्हें संगीत कभी पसंद नहीं आया और आगे भी वो संगीत को पसंद नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि उनका ऐसा कोई शौक़ नहीं है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी भी क़िस्मत आज़मा रही है.

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस बार ओवैसी की पार्टी पिछली बार की तुलना में बेहतर प्रदर्शन कर सकती है. आजमा रही है। प्रदेश के मुस्लिम बहुल इलाकों में पार्टी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं। ओवैसी भी खुलकर प्रचार रहे हैं। बीती 17 अक्टूबर को असदुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद के पैठान गेट पर रैली को संबोधित किया था। यहां लोगों ने ओवैसी का अलग अंदाज देखा। ओवैसी ने भाषण के दौरान भी पतंग की डोर खींचने का इशारा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *