ओवैसी से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कही चौं’काने वाली बात,”जो भी भाजपा से मिले होंगे..”

March 12, 2021 by No Comments

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव सियासी गठजोड़ बनाने में जुट गए हैं. ऐसे में अखिलेश यादव ने व‍िधानसभा चुनावों को लेकर यह बात साफ तौर पर कह दी कि उनकी पार्टी बड़े राजनीति दलों के साथ गठबंधन नही करेगी. समाजवादी पार्टी का गठबंधन केवल छोटे दलों के साथ होगा.

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर सवाल पूछे जाने को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि एक जो हमारे रास्ते है एक सेक्युलर, सोशलिस्ट समाज बने, उसे बनाने के लिये सपा तय करेगी किसे साथ लेना है किसे नही लेना है. जो भी दल बीजेपी से मिले होंगे उनसे दूरी बनाने का काम सपा करेगी.

अखिलेश यादव ने कहा कि बड़ी राजनीतिक पार्टियों के साथ समाजवादी पार्टी का अनुभव अच्छा नहीं रहा, इसलिए वो बड़े दलों के साथ गठबंधन नहीं करेंगे और सिर्फ छोटे दलों से गठबंधन करेंगे. उन्होंने कहा कि सभी छोटे दलों के लिए रास्ता खुला हुआ है, जो आना चाहे वो जाए. उन्होंने कहा कि यूपी की सरकार पुलिस का इस्तेमाल करके विपक्षी दलों के खिलाफ षडयंत्र कर रही है.आजम खान साहब के ऊपर देखिये कितने केस कर दिए गए है.

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर तंज़ कसते हुए कहा कि सोशल मीडिया में काफी चल रहा मुख्यमंत्री ने सेल्फी ली है, वो सपा का काम है. ये दूसरों के काम को अपना बना लेने वाली सेल्फी लेने वाली सरकार है. उन्होंने कहा नोटबंदी के बाद अर्थव्यवस्था अभी भी नहीं सुधरी है और नोटबंदी के बाद जीएसटी आ गया. कोरोना महामारी के कारण बुरे दिन देखन पड़े सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में कारोबार डूब गए. अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि तीन कृषि कानून के आने से पूरी तरह से खेती बर्बाद हो जाएगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *