ओवैसी-राजभर के साथ गठबंधन में शामिल हो सकती है एक और बड़ी पार्टी,’…होश उ’ड़ा दिए हैं’

December 20, 2020 by No Comments

उत्तर प्रदेश- बिहार में पाँच सीटें जीत कर अपना दम दिखाने वाली आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन अब उत्तर प्रदेश में अपना दम दिखाने के लिए तैयार है. उत्तर प्रदेश में पार्टी ने भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी से गठबंधन किया है. इस गठबंधन की तरफ़ से एलान किया गया है कि भारतीय सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर के नेतृत्व उत्तर प्रदेश का चुनाव लड़ा जाएगा.

लखनऊ में हुई ओवैसी-राजभर की मीटिंग के बाद यूपी का राजनीतिक पारा ग’र्म हो गया।अभी आरही ख़बरों के अनुसार भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर हरदोई के सं’डी’ला पहुँचे हुए हैं।ओपी राजभर ने सं’डी’ला में प्रेस वार्ता भी की जिसमें खुल कर अपने विचार रखे।राजभर ने इस दौरान केंद्री की नरेंद्र मोदी सरकार पर हम’ला बोलते हुए कहा की सरकार किसानों की परे’शा’नि’यों को नज़रअंदाज़ कर रही है और उद्दोगपतियों को बढ़ावा देने का काम कर रही है।

एक स’वाल के जवाब में राजभर ने कहा की हम रोज़गार,शिक्षा और स्वास्थ जैसे मुद्दों को लेकर काम कर रहे हैं। राजभर की माने तो इस गठबंधन ने विरोधियों के होश उड़ा दिए हैं. एक पत्रकार द्वारा ये पूछे जाने पर की असादुद्दीन ओवैसी के भा’ष’ण ख़त’र’नाक होते हैं इसपर राजभर ने कहा की ओवैसी से ज़्यादा ख़त’र’नाक भाजपा है. राजभर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव से पहले कहते थे की मैं देश नही बिकने दूँगा लेकिन सत्ता में आने के बाद एक एक करके रेलवे स्टेशन,एलआईसी,बैंक,कोयला ख’दान सहित 28 विभाग बेच दिया लेकिन ओवैसी ने क्या बेचा।

राजभर ने पीएम मोदी के एक और वादे को याद दिलाते हुए कहा की देश के किसानों की आय को दोगुना करने के वादा किया था लेकिन सत्ता मिलने के बाद उन्ही किसानों से यूरिया का दुगना पैसा वसूला जा रहा है।केंद्र की भाजपा सरकार पूरी तरह सिर्फ़ उधोगपतियों को फ़ायदा पहुँचाने में लगी हुई है। ऐसी भी ख़बरें हैं कि इस गठबंधन में प्रसपा को शामिल करने की भी कोशिश की जा रही है. प्रसपा शिवपाल यादव की पार्टी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *