फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस बीते कई दिनों से ईडी के निशाने पर बने हुए हैं। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधों को लेकर जैकलिन फर्नांडीस इस वक्त विवादों में है। क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक साथ ऐसी तस्वीर सामने आई थी। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि जैकलिन और सुकेश एक दूसरे के काफी करीबी थे। जैकलिन के साथ-साथ सुकेश के साथ फिल्म अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन और नोरा दोनों को भी काफी सारे महंगे गिफ्ट दिए हैं.

बताया जा रहा है कि सुकेश ने जैकलिन और नोरा दोनों को ही काफी महंगे गिफ्ट दिए हैं। इसी बीच नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सामने आई है। जिसमें सुकेश नोरा को महंगे गिफ्ट देने की बात कर रहे हैं वहीं औरा भी सुकेश के गिफ्ट को स्वीकार करने की बातें कर रही है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही से पूछा था कि क्या उन्हें रेंज रोवर कार पसंद है। इस पर नोरा ने जवाब हां में दिया था। नोरा ने कहा था कि यह एक अच्छी रफ यूज कार है और बहुत प्यारी है। फिर उन्होंने जवाब दिया, “मैं आपको और ऑप्शन दूंगा।

एक अन्य चैट में सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही से यह कहा है कि अगर आप 1 मिनट के लिए बात कर सकते हैं। तो मुझे बहुत खुशी होगी और इसके लिए मैं आपकी बहुत सराहना भी करूंगा। मुझे उम्मीद है कि आप ही आपकी एजेंसी यह नहीं सोच रहे होंगे कि यह गिफ्ट क्यों दिया गया है?
मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह गिफ्ट किसी भी तरह के मकसद से नहीं दिया जा रहा है। बल्कि इसलिए दिया जा रहा है कि जब आप किसी शख्स को पसंद करते हैं। तो आप उसे गिफ्ट देते हैं। इसी वजह से मैं यह कर रहा हूं और कुछ नहीं। ईडी 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.