दोस्तों बच्चा-बच्चा अंबानी परिवार के बारे जानता है अंबानी परिवार अपने रहेन-सहेन के लिए जाने जाते है अंबानी परिवार की रॉयल्टी से सभी वाकिफ है मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनकी पत्नी का नाम है नीता अंबानी। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी लक्ज़री लाइफ के जाने जाते है मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी से जुडी अक्सर कोई न कोई खबर सामने अति रहती है |

नीता अंबानी अपने महंगे शौक और रॉयल लाइफ स्टाइल के लिए हमेशा चर्चाओं में बानी रहती है । एक खबर के मुताबिक नीता अंबानी करीब तीन लाख के कप में चाय पीती हैं और वे हमेशा लाखों रुपए की साड़ियां पहनती हैं | ,लेकिन आज हम आपको उनसे जुडी सबसे जुदा एक नई बात बताने जा रहे है जो बहुत कम लोग जानते हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनके सारे 750ml पानी की कीमत करीब 40 लाख रुपए हैं। यह पानी इतना महंगा है कि इससे दुनिया भर के कुछ चुनिंदा लोग ही पी पाते हैं। मिली जानकारी के अनुसार नीता अंबानी जिस कंपनी का पानी प्रयोग करती हैं उस कंपनी का नाम है एक्वा क्रिस्टलो त्रिपोटो है। इस कंपनी के पानी की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत है $ 60 हजार है।

अब आपके दिमाग में यह बात जरूर आ रही होगी कि आखिर इस पानी में ऐसा क्या है ,जो इतना महंगा है ? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पानी को रखने वाली बोतल शुद्ध सोने की बनी होती है। इतना ही नहीं इस पानी की बोतलें अन्य रत्नों की भी बनाई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार इस पानी में करीब 5 ग्राम सोने का अर्क मिक्स किया जाता है। सोना हमारे शरीर के लिए बहुत फायदेमंद होता है।

अब तो आपकी समझ में आ ही गया होगा कि यह पानी दुनिया का सबसे महंगा पानी क्यों है ? इतना ही नहीं नीता अंबानी करीब ₹ 3 लाख के कप में चाय पीती हैं। खबरों के मुताबिक नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती हैं उस कप का बॉर्डर पर सोने की परत लगी होती है। नीता अंबानी के इन कपों के सेट में करीब 20 कप हैं और इस पूरे सेट की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए की आस पास है। दोस्तों अगर जानकारी पसंद आई हो तो इस पोस्ट को श्री करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.