आज के दौर में किसी भी धर्म के व्यक्ति से प्यार करना या शादी करना कोई बड़ी बात नहीं है.बड़ी बात तो तब होती है जब आप किसी दूसरे धर्म के व्यक्ति से शादी करे और बाद में लोग आपको ट्रोल करने लगे.ऐसा ही कुछ हुआ टीवी अभिनेत्री ऋचा सोनी के साथ.कई लोकप्रिय सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री ऋचा सोनी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जिगर अली से इसी साल 11 फरवरी को शादी की थी.

दोनों ने ही दो रीति रिवाजों से शादी की रस्में निभाईं।बता दें कि 11 फरवरी को उन्होंने बंगाली रीति रिवाजों से शादी की थी जबकि 18 फरवरी को निकाह किया था।बता दें कि ऋचा हिन्दू है इसलिए मुस्लिम लड़के से शादी करना उनके लिए आसान नहीं था।क्यूंकि उनके लिए ये काफी कठिन रहा था।जी हां बताया जाता है कि ऋचा के माता पिता भी इस शादी के खिलाफ थे।

यहां तक कि मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के बाद लोगों ने काफी ट्रोल किया था।लेकिन अब ऋचा से ट्रोलर को करारा जवाब दिया है।बता दें कि एक इंटरव्यू में ऋचा ने खुलासा किया था कि उनके माता पिता भी मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के फैसले के खिलाफ थे।लेकिन बाद में उन्होंने देखा कि जिगर उनकी बेटी को हर हाल में खुश रखेगा और आखिरकार उनके माता पिता भी इसके लिए मान गए।

लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना करना पड़ा था।अब जाकर अभिनेत्री ऋचा सोनी ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है।ऋचा ने अपने पति संग रोमांटिक तस्वीर शेयर का लिखा है कि ये तस्वीर मेरे आलोचकों के लिए है जो अलग अलग नाम और पहचान से मेरा पीछा कर रहे है.तुम कमजोर हो सकते हो लेकिन मैं नहीं.आप केवल जाती,धर्म और पंथ से विविधता का सकते है.तुम्हारे लिए किसी को बुरा कहना आसान है.किसी के धर्म के बारे में बोलना भी.

ये सब आपकी मानवता और परवरिश के बारे में बहुत कुछ बयां करता है।आपके नफ़रत भरे कमेंट मुझे उन तस्वीरों को पोस्ट करने से नहीं रोक सकेंगे जो मैं पोस्ट करना चाहती हूं।ये मेरा पेज है और एक क्लास है।मुझे अपनी असली पहचान दिखाओ और खुद को देखो मैंने आपके साथ क्या किया। मुझे अपने पति पर गर्व है।बता दें कि ऋचा टीवी की दुनिया का जाना माना नाम है।ऋचा शरारत,भाग्यविधाता,सिया के राम और जाट की जुगनी जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here