एक औ’रत का नि’का’ह ना’म’र्द आ’द’मी से हो गया तो उस औ’र’त ने अपने शौ’हर का…

October 17, 2021 by No Comments

दोस्तों आप सभी जानते है की इ’स्ला’म में मि’या बी’वी का रि’श्ता सबसे अफ़’ज़ल बताया है मि’या बी’वी के रि’श्ते को ब’ड़ी मो’हब्बत वाला बताया गया है यहाँ तक कहा गया है की मि’या बी’वी एक दूसरे का लि’बा’स है लि’बा’स का का’म है एक दूसरे को ढ’क क़र रख’ना , आज कल के मआ’शरे में जो हम लो’ग देख रहे है वह एक द’म अ’ल’ग है मि’या बी’वी में आप’सी मो’हब्ब’त क’म होती जा रही है अगर मि’या बी’वी आपस में प्या’र से रहते है तो घर वालो को प’सं’द न’हीं आता है.

मि’या बी’वी के रि’श्ते की खूब’सू’रती इससे बढ़’कर क्या होगी कि, अ’ल्ला’ह ने दु’नि’या में पह’ला रि’श्ता मि’या बी’वी का ब’नाया. किसी भी म’र्द की जिं’द’गी में उसकी ने’क बी’वी से ही ब’हा’र होती है. एक बी’वी के लिए उसका शो’हर ही पूरी काय’नात होता है. शो’हर का प्या’र, व’क्त, तव’ज्जो ही बी’वी के लिए बेह’तरीन तो’हफा है. मि’या बी’वी को एक- दुसरे पर इतना भरो’सा होना चाहिए कि, बात-बात पर स’फा’ई नहीं देनी प’ड़े. शोह’र का थोड़ा एह’सास करना बी’वी के सा’रे ग’म ह’ल्के कर देता है. एक म’र्द के पास सबसे की’म’ती ची’ ज उसकी बीवी है. अपने सा’थी के त’मा’म ऐब मा’लूम होने के बा’वजू’द उसके साथ बेह’तरी’न जिं’द’गी गुजा’रना ही असल मोह’ब्बत है.


दोस्तों एक ऐसा ही वा’क़्या सुनने को मिला जिससे सुनकर आप भी है’रा’न रह जाएंगे एक शह’र में एक द’फा ट्रै’न की पट’रिया बि’छ रही थी ट्रै’न की पट’रि’या बि’छते व’क़्त पट’रिया क’ब्रस्ता’न के पास से गई जब खु’दा’ई होने लगी तो उस दौ’र में क’ब्रस्ता’न की ज़’मी’नो पर बॉ’उं’ड्री नहीं होती थी खु’दा’ई की दौ’रा’न एक क’ब्र खु’ल गई क’ब्र खु’ली तो एक औ’रत की क’ब्र मिली, पू’रा’नी क’ब्र थी 25 30 साल पू’रा’नी क’ब्र थी औ’र’त का इंते’क़ा’ल हुए 25 30 हो चु’के साल हो गए थे लेकिन उसका क’फ़’न भी मै’ला नहीं हुआ था.

हला’कि उसकी ज़ि’न्दगी लोग जान’ते थे न वह ज़ा’यदा नमा’ज़ी थी न ज़ायदा दी’न’दार थी एक आम सी औ’रत थी न प’ढ़ी लिखी थी एक आम सी घ’रे’लु औ’रत थी उसका इं’ते’क़ाल हुआ तो उसको द’फ़’न कर दिया गया और उसका शौ’हर ज़िं’दा था क’ब्र खुली क’फ़’न दे’खक’र लोगो ने उससे वापस बं’द कर दिया गया पट’रि’या दू’र से गई लेकिन लोग उसके शौ’हर के पास पहुं’च गए और उसके शौ’हर से पू’छे की सच बताना की तुम्हारी बी’वी की ने’की क्या थी ….. आगे वीडियो देखे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *