मुनव्वर राना के घर पुलिस ने की छापेमारी, बेटी सुमैया ने पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला…

July 3, 2021 by No Comments

लखनऊ: मंगलवार को जाने माने शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज़ पर रायबरेली में हमले के मामले में पुलिस तरबेज की तलाश में मुनव्वर राना के घर पहुंची। मुनव्वर की बेटी और समाजवादी पार्टी की नेता सुमैया राना ने लखनऊ पुलिस तथा प्रशासन पर गं’भीर आ’रोप लगाये है। जिस वक्त पुलिस मुनव्वर राना के एफआई ढींगरा अपार्टमेंट लालकुआं वाले घर पहुंची। उस समय घर मे महिलाएं भी मौजूद थी।

पुलिस पर यह आरोप है कि पुलिस ने महिलाओं के साथ अभद्रता की। इसी मामले पर रायबरेली पुलिस शनिवार दिन में 1 खुलासा करेगी। रायबरेली कोतवाली पुलिस ने रायबरेली गोलीकांड में मुनव्वर राना के भाई और तबरेज के चाचा राफे राना सहित अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया था। मुनव्वर राना के बेटे ने पिछले दिनों खुद पर फायरिंग की एफआईआर दर्ज की थी और क्रास एफआईआर को लेकर रायबरेली पुलिस जांच के लिए पहुंची थी।

पुलिस को यह भी सूचना है कि तबरेज़ ने अपने चाचा को फं’साने के लिए खुद पर फा’यरिंग करवाई। बता दें कि मुनव्वर राना और उनके भाई के बीच ज़मीन को लेकर वि’वाद पुराना है। दूसरी तरफ सुमैया राना ने पुलिस पर महिलाओं से अ’भद्रता का आ’रोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने घर मे मौजूद वीडियो बना रही महिलाओं से फोन छीन लिया। गुं’डागर्दी की। मुनव्वर राना के बेटे तबरेज़ की तलाश में पुलिस ने उनके घर मे गुरुवार देर रात छापेमारी की। जिसके बाद मुन्नवर राना ने एक विडियो के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि, पुलिस ने मुझसे कहा कि आप हटिए आपसे कुछ भी लेना देना नहीं है। मैंने कहा कि मैं उसका बाप हूं, मेरी यही गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है, ऐसे कैसे हट जाऊं। मैंने पुलिस से पूछा कि आपके पास कोई सर्च वारंट है तो बताइए। उन्होंने कुछ नहीं बोला और घर में गुंडागर्दी करते हुए इधर उधर जाने लगे। रास्ता रोक दिया, न मीडिया को आने दिया, न वकीलों को आने दिया,ये सरासर गुंडागर्दी है। उन्होंने आगे बताया कि यह तो कानपुर का बिकरू कांड है, मुझे इन पुलिस में से कोई मार भी देता और न भी मारता तो मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं मर जाता।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *