मुं’बई ड्र’ग्स फैक्ट’री के’स में सलमान और विक्रांत भी NCB के शि’कंजे में..

January 25, 2021 by No Comments

मुंबई: मुंबई में ड्र’ग्स के रै’केट का पर्दाफ़ा’श करने के लिए NCB ने एक और गिर’फ़्तारी की है. NC’B ने आ’रोपी विक्रांत जैन उर्फ़ विक्की को गि’रफ़्ता’र किया है. इसको भिवं’डी से गिर’फ़्तार किया गया है. NCB की मानें तो विक्की राहुल वर्मा और चिंकू पठा’न का फा’इनेंसर है. इससे पहले NC’B ने सलमान नासिर उर्फ सलमान प’ठान को प’कड़ा था.

चार दिन प’हले (बुधवार को) ना’रको’टिक्स कं’ट्रोल ब्यू’रो ने दक्षिणी मुंबई के डों’ग’री क्षेत्र में एक लै’ब पर छा’पा मा’र कर 12 किलो से अधिक माद’क प’दार्थ, 2.18 करोड़ रुपये की न’कदी और एक रिवॉ’ल्वर की बरा’मदगी की थी. इस कार्रवाई में ब्यू’रो ने भ’गोड़े माफि’या सर’गना दा’ऊद इब्रा’हिम के गु’र्गे परवेज ख़ान उर्फ़ चिंकू प’ठान समेत ती’न लोगों को ड्र’ग्स रै’केट च’लाने के आ’रोप में गि’रफ्तार किया था.

बाद में एन’सीबी के अधि’कारियों ने चिंकू पठा’न के सहयोगी जाकिर हुसैन फजल हक और प’ड़ोसी को ठाणे के भिवं’डी से एक डी’जी और रैपर राहुल कुमार वर्मा के साथ गिर’फ्तार किया था. NCB के एक अधि’कारी ने बताया कि अं’डरव’र्ल्ड द्वारा सं’चालित मा’दक प’दार्थ के कारो’बार की जांच एन’सीबी कर रही है और उसने पहले चिंकू प’ठान उर्फ पर’वेज खान को भ’गोड़े माफि’या डॉन दाऊद इ’ब्राहिम की कथित तौर पर मदद करने के आरो’प में गिर’फ्तार किया गया था.

उन्होंने बताया कि दो अन्य की भी मा’मले में गि’रफ्तारी की गई है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के के’स में छान’बीन करते हुए जाँच ए’जेंसियों को मुंबई में चल रहे ड्र’ग्स रै’केट के बारे में जानकारी मिली थी. उसके बाद से ही NCB इस मामले में लगातार छापेमा’री कर रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *