नई दिल्ली: मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और सांसद अफ़ज़ाल अंसारी के सीबीआई कोर्ट से ब’री होने के बाद नेताओं के समर्थकों ने ख़ुशी का इज़हार किया. कल उन्हें कोर्ट से ब’री कर दिया गया. उनके गृह जनपद गाजीपुर के यूसुफ़पुर मुहम्मदाबाद के शुमेश्वर महादेव मंदिर स्थान महदेवा, हनुमान मंदिर शहनिन्दा में सभासद राकेश यादव और पप्पू यादव ने अपने साथियो के साथ इन मन्दिरों में जाकर पूजा अर्चना की तथा प्रसाद बाँटकर खुशी का इजहार किया.

हनुमान मंदिर में जाकर पुजारी विजेंद्र पाण्डेय के हाथों हवन यज्ञ भी किया गया. इस फ़ैसले के बाद अनिल यादव ने कहा कि ये सत्य की जीत है. बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं की वन्दना की गयी. यादव ने कहा कि 14 सालों से बेकसूर अंसारी परिवार को एक साजिश के तहत फंसाकर जेलों मे बंद किया गया है लेकिन हमें अपने न्याय पालिका और भगवान पर पूरा भरोसा था कि गरीबों के मसीहा को न्याय मिलेगा.

उन्होंने कहा कि हम सबने भगवान जी से मन्नत माँगी थी जो आज पूरी हुई है इसलिए हम सभी भगवान बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं का आशीर्वाद लेने आये और प्रार्थना करते है कि बाकी मुकदमों मे भी ब’री होकर मुख्तार अंसारी जल्द ही हम लोगो के बीच मे आये । राकेश यादव, पप्पू यादव, बृजेश यादव, दीना यादव, सौरभ यादव आदि ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. मुख्तार अंसारी के समर्थकों ने इस बारे में शहर के अलग-अलग हिस्सों में जश्न मनाया. कई इलाक़ों में मिठाईयां बाँटी गईं और दुआएँ माँगी गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *