भारतीय क्रिकेट टीम ने सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका को करारी मात दी है,भारतीय क्रिकेट टीम ने साऊथ अफ्रीका को 113 रनो से हराया है भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सीरीज़ में 1-0 क बढ़त बना ली है, साऊथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज़ खेला जाना था जिसमे 2 मैच अभी और बाकि है सेंचुरियन में मिली इस ऐतिहासिक जीत ने भारतीय क्रिकेटेर्सो को उत्सा और जोश से भर दिया है भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का ये उत्साह ख़ास मैदान से लेकर होटलो के रूम तक दिखाई दिया है भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने जीत के जश्न में होटल के स्टाफ के साथ नाचते हुए दिखाई दिए.

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा जो की आम तौर पर शांत रहने वाले है उनको भी साथियों ने डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. होटलकर्मियों ने भारतीय खिलाड़ियों का गाने और डांस के साथ
होटल में स्वागत किया गया. यहीं पर भारतीय टीम के दिग्गज स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और अपने गेंदबाज़ी से लोगो के दिलो पर राज करने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी गानों की धुन पर देशी अंदाज में नाचते हुए दिखाई दिए.

मज़ेदार बात ये रही कि स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने मिलकर चेतेश्वर पुजारा को भी अपने साथ नाचने के लिए मजबूर कर दिया. इस डांस का वीडियो रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मोहम्मद सिराज और बाकि खिलाड़ियों का यह डांस वीडियों काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

आप की जानकारी के लिए बता दें भारत टीम से मिले 305 रन के टारगेट के जवाब में साऊथ अफ्रीका की दूसरी पारी लंच के बाद सिर्फ 191 रन पर ही सिमट गयी. भारत टीम की ओर से दूसरी पारी में यॉर्कर स्पेसलिस्ट जसप्रीत बुमराह और दुरेन्दर गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने 3-3 विकेट हासिल किये हैं. और इसी मैच में महम्मद शमी ने 200 विकेट लेने का भी रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *