कँगना रानवत की आने वाली फ़िल्म जजमेंटल है क्या का एक इवेंट कल रखा गया जिसका मीडिया ने बा’यकॉट किया। इसके चलते इस इवेंट के रद्द होने की ख़बर सामने आयी। हाल ही में कँगना ने अपनी फ़िल्म जजमेंटल है क्या कि एक प्रेस कोनफ़्रेंस के दौरान पत्रकार जस्टिन राव को बुरा भला कहा था। कँगना का कहना था कि जस्टिन ने उनके बारे में ग़’लत बातें लिखी हैं उन्होंने जस्टिन पर कई आ’रोप भी लगाए। जस्टिन उस विडीओ में कँगना से सफ़ाई माँगते नज़र आए और उन्होंने कँगना से कहा भी कि वो उनकी इमेज़ ख़रा’ब कर रही हैं।

ये बहस इतनी बढ़ गयी कि कँगना को मीडिया ने बैन करने का फ़ैसला किया। इस बात पर कँगना ने एक विडीओ अपनी सोशल साइट में जारी करते हुए मीडिया को बि;काऊ और दोग;ली कहा। कँगना ने प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया और एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड पर निशाना साधते हुए उन्हें एक ग़ैर पंजीकृत संस्था कहा और उनके ख़िला;फ़ ऐक्शन लेने की बात भी कही।

Kangna

जब कल कँगना की फ़िल्म के लिए एक इवेंट रखा गया जिसमें मीडिया को भी इन्वाइट किया गया था, लेकिन कँगना को बायकॉट करने की बात कह चुकी मीडिया ने इस इवेंट की ओर नज़र भी नहीं मारी। इस इवेंट में फ़िल्म की कास्ट के साथ-साथ प्रोड्यूसर एकता कपूर भी मौजूद थीं। किसी को न आता देख इवेंट को कैंसल करने का निर्णय लिया गया।

kangna with cast of her film

कहा जा रहा है कि ये इवेंट कँगना के लिए ख़ास था और इस तरह एक भी मीडियाकर्मी यहाँ तक की एक फ़ोटोग्राफ़र के भी न आने पर इवेंट कैंसल किया गया। कँगना की ख़राब सेहत का बहाना बनाते हुए इवेंट को रद्द किया गया। कँगना को इस बात का बेहद बुरा लगा है, अब वो मीडिया से माफ़ी माँगती हैं या उन्हें फिर कुछ सुनाती हैं ये तो अनाए वाला वक़्त ही बताएगा। मीडिया के साथ कँगना की ये लड़ाई और कौन सा मोड़ लेगी ये देखने की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *