मैच शुरू होने से पहले मुहम्मद सिराज की आँखों में आए आँसू, ख़ुश होने वाली वजह..

January 7, 2021 by No Comments

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज़ का तीसरा टेस्ट सिडनी में खेला जा रहा है. बारिश की वजह से मैच बाधित हुआ है लेकिन मैच की शुरुआत से ही मुहम्मद सिराज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मुहम्मद सिराज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और इसकी वजह है बहुत ख़ास. सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ़ों के पुल बांधे जा रहे हैं.

असल में मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया राष्ट्रगान के लिए खड़ी हुई, जहाँ मुहम्मद सिराज के आँसू छलक पड़े. इंटरनेट पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया. क्लिप देखकर फैन्स भी इमोशनल हो गए. लोगों ने मोहम्मद सिराज की ख़ूब तारीफ़ की है. वायरल हो रहे वीडियों में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए खड़े हैं. राष्ट्रगान सुनते ही सिराज की आंखों से आंसू छलक पड़े.


पास में ही खड़े जसप्रीत बुमराह ने उनको संभाला और चेहरे पर मुस्कान ला दी. फैन्स के लिए भी यह भावुक पल हो गया. लोगों ने सिराज की खूब तारीफ की और उनको सच्चा फाइटर बताया. ये वीडियो वायरल होता देख पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वसीम जाफर ने भी अपना रिएक्शन दे डाला है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है,”अगर चीयर करने के लिए कम क्राउड हो, तो भारत के लिए खेलने से बेहतर कोई प्रेरणा नहीं है.

एक लीजेंड ने कहा था, ‘आप क्राउड के लिए नहीं खेलते, आप देश के लिए खेलते हैं.” वसीम जाफ़र यहाँ जिस महान खिलाड़ी का ज़िक्र कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के सबसे कामयाब कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *