नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना म’हामारी से सं’क्रमित हैं. तेंदुलकर कोरोना पॉज़िटिव हैं यह बात 27 मार्च को सामने आई थी. जिसके बाद तेंदुलकर ने अपने आप को होम क्’वारंटीन कर लिया था. अब तेंदुलकर डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में अपना इलाज कराएंगे. इस बात की जानकारी सचिन ने खुद ट्वीट के जरिए दी है.

उन्होंने हाल ही रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज’ टूर्नामेंट में भाग लिया था. सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. चिकित्सीय सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है. ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें. हमारे विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई.’ आपको बता दें कि, उन्होंने हाल ही रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज’ टूर्नामेंट में भाग लिया था.
https://twitter.com/sachin_rt/status/1377853111944015873?s=19

इस दौरान इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी करते हुए टीम को फाइनल में जीत दिलाई थी. इस टूर्नामेंट के फाइनल में भारत ने श्रीलंका लीजेंड्स को हराया था. इस टूर्नामेंट के बाद ही सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ पॉजिटिव हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 81,466 नए कोरोना के’स आए और 469 लोगों की जा’न चली गई है. हालांकि 50,356 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इससे पहले 1 अक्टूबर को 81,484 केस आए थे.तेंदुलकर कोरोना पॉज़िटिव हैं यह बात 27 मार्च को सामने आई थी. जिसके बाद तेंदुलकर ने अपने आप को होम क्’वारंटीन कर लिया था.

By Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

Leave a Reply

Your email address will not be published.