राहत इंदौरी को हुआ कोरो’ना, अस्पताल में दाख़िल किया तो कही ये बात..

August 11, 2020 by No Comments

विदेश से फैली महामा’री कोरो’ना वाय’रस का प्रको’प आज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम लोग ही नहीं बल्कि बड़ी बड़ी हस्तियां भी इसकी च’पेट में आ रहीं हैं। बॉलीवुड के महाना’यक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार हो या देश के गृह मंत्री अमित शाह, कोरो’ना वाय’रस सबको अपना शि’कार बना चुका है। वहीं अब कोरो’ना से शायरी जगत भी आछूता नहीं रहा। खबरें आ रहीं हैं कि शायरी जगत के मशहूर शायर राहत इंदौरी भी कोरो’ना से संक्र’मित पाए गए हैं। खबरों के अनुसार, राहत इंदौरी को देर रात ऑरबिंदो हॉस्पि’टल में एड’मिट कराया गया है।

राहत इंदौरी ने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि “को’विड के शुरूआती लक्ष’ण दिखाई देने पर कल मेरा कोरो’ना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। ऑरबिंदो हॉस्पि’टल में एडमिट हूं, दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमा’री को हरा दूं, एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन ना करें, मेरी खै’रियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।” बता दें कि राहत इंदौरी की फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है। खास करके युवाओं में राहत इंदौरी का अधिक क्रे’ज देखने को मिलता है।

Rahat Indori[/caption]

वहीं अब राहत इंदौरी की कोरो’ना पॉजि’टिव होने की खबर के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आम लोग ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी समेत अन्य लोगों ने भी राहत इंदौरी के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। 70 वर्षीय राहत इंदौरी अपने बेबा’क अंदाज़ और ज़बरदस्त शायरी के लिए जाने जाते हैं। शायर होने के साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड के लगे कई गाने भी लिखे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *