मनोज तिवारी ने दूसरी शादी के बारे में खोला बड़ा राज़, 8 साल बाद पिछले साल..

January 3, 2021 by No Comments

मुंबईः भाजपा सांसद और भोजपुरी फ़िल्मों का जाना-माना नाम मनोज तिवारी इन दिनों सुर्ख़ियाँ बटोर रहे हैं. हालाँकि इस बार उनसे जुड़ी राजनीतिक या फ़िल्मी ख़बर नहीं बल्कि निजी ख़बर है. मनोज तिवारी दूसरी बार पिता बने हैं. हाल ही में मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि (Manoj Tiwari Wife Surbhi) ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी. सुरभि मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर तो मनोज तिवारी परिवार को लोग बधाई दे रहे हैं. हालांकि, उनकी बेटी के जन्म की ख़बर कई लोगों के लिए बड़ा सरप्राइज साबित हुई, क्योंकि मनोज तिवारी ने अभी तक अपनी दूसरी शादी की खबर पब्लिक नहीं की थी. दरअसल, मनोज तिवारी ने बीते साल यानी 2020 में ही लॉकडाउन के बीच दूसरी शादी की थी. मनोज तिवारी ने अपनी बेटी के जन्म के साथ ही दूसरी शादी के बारे में भी जानकारी दी और बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी जिया के कहने पर दूसरी शादी की है.

आपको बता दें कि मनोज तिवारी 8 साल पहले ही अपनी पहली पत्नी रानी से अलग हो चुके हैं. दोनों ने 2012 में एक-दूसरे को तलाक दे दिया था. पहली पत्नी से अलग होने के 8 साल बाद मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की है. मनोज तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी पहली पत्नी से कभी अलग नहीं होना चाहते थे. लेकिन, उनके दबाव के चलते ही दोनों अलग हुए हैं. रानी ने उन पर तलाक़ का दबाव बनाया था. ऐसे में कई बार मनोज तिवारी के तलाक की वजह चर्चा में रही. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी श्वेता तिवारी के चलते पति मनोज तिवारी से बेहद नाराज थीं और श्वेता की ही वजह से उन्होंने मनोज तिवारी से अलग होने का फैसला लिया था.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *