कँगना रनौत के सर पर आयी नई मुसीबत, जावेद अख़्तर मामले में..

February 2, 2021 by No Comments

मुम्बई: यहाँ एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सोमवार को गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ कथित तौर पर विवादित बयान देने के आरोप में कंगना रनौत को समन जारी किया। जावेद ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ विवादिए बयान दिए थे, जिससे उनकी छवि खराब हुई है। राइटर जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में अपनी इस मानहानि के लिए कंगना के खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। तीन दिसंबर को मजिस्ट्रेट ने जावेद अख्तर का बयान दर्ज किया था।

सोमवार को जुहू पुलिस ने अदालत के समक्ष रिपोर्ट दर्ज की है। कोर्ट ने कंगना रनौत को एक मार्च को पेश होने का आदेश दिया है। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि मामला मानहानि का है, जैसा कि गीतकार ने आरोप लगाया है। मामले में आगे जांच की जरूरत है। बता दें कि जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनौट के खिलाफ मानहानि की शिकायत दायर की थी। इस पर कोर्ट ने दिसंबर 2020 में जुहू थाना पुलिस जांच करने का निर्देश दिया था। केस की अगली सुनवाई एक मार्च को होगी।

अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने सोमवार को मजिस्ट्रेट आरआर खान को बताया कि पुलिस ने पिछले माह कंगना रनौट को उसके सामने पेश होकर बयान दर्ज कराने के लिए समन किया था। लेकिन अभिनेत्री ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। जावेद अख्तर ने पिछले साल 2 नवंबर को अपने वकील के माध्यम से कंगना रनौत के खिलाफ भारतीय दंड सहिता के सेक्शन 500 और 499 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। जावेद ने यह भी कहा कि वह पिछले 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं और कंगना रनौत ने एक टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि मैंने उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *