बॉलीवुड कि हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर लाइमलाइट में रहती है मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड कि हॉट डांसर के रूप में भी जानी जाती है मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बानी रहती है बॉलीवुड कि हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 1998 में शादी कि थी. वहीं अब 2017 में दोनों का तिलाक हो गया है. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अब साथ नहीं हैं. इन दोनों का तलाक हुए काफी समय हो चूका है.

हालांकि, तलाक के बाद से आज भी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान से जुड़ी कई कहानियां इंडस्ट्री में सुनी और सुनाई जाती हैं. ऐसा ही एक वाकया आपको बताने जा रहे हैं जो मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक से जुड़ा हुआ है. दोनों कि शादी के 19 साल बाद यह जोड़ी एक-दूसरे से अलग हो गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले मलाइका अरोड़ा के घर वालों ने उनसे पूछा था कि क्या वे इसे लेकर ठीक से सोच चुकीं हैं? और क्या उनका यह फैसला आखिरी है? जी हां, एक इंटरव्यू में खुद मलाइका ने कहा था कि किसी कि भी फैमिली तलाक के लिए एकदम से हामी नहीं भरती है. बहरहाल, खबरों के अनुसार मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच 2017 में तलाक हो गया था और इस तलाक के एवज में अरबाज़ को 15 करोड़ रुपये बतौर एलिमनी मलाइका अरोड़ा को देना पड़े थे.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक बेटा अरहान खान भी है. अरहान खान की उम्र 19 साल है और वो इस समय पढाई के लिए विदेश गए हुए हैं. आपको बता दें कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं, अरबाज खान भी इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *