अर्जुन के प्यार के लिए हर क़ु’र्बानी देने को हैं तै’यार म’लाइका…

July 28, 2019 by No Comments

ये हमेशा कहा जाता है कि प्यार के रास्ते में रु’काव’टें बहुत आती हैं लेकिन प्यार किया ही है तो ड’रना कैसा। कुछ यही हाल है बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी म’लाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के प्या’र का। पहले तो मलाइ’का और अर्जुन कपूर ने अपने प्यार को छु’पाकर रखा और बाद में वो साथ नज़र आते रहे लेकिन उन्होंने किसी से अपने रि’लेशन के बारे में कुछ नहीं कहा, पर उन्होंने कभी रि’लेशन की ख़बरों को नका’रा भी नहीं।

कुछ ही दिनों की बात है जब मला’इका और अर्जुन ने न सिर्फ़ अपने रि’श्ते को खुलकर स्वीकारा बल्कि वो एक- दूसरे की तस्वीरें शेयर भी करते हैं और एक-दूसरे के सोशल मीडिया अकाउंट में कमेंट भी करते हैं। जहाँ उनकी जोड़ी के चाहने वाले हैं वहीं उनकी जोड़ी को लेकर उन्हें ट्रो’ल करने वालों की भी कमी नहीं है। ट्रोल करने का सबसे बड़ा कारण है म’लाइका का अर्जुन से दस साल बड़ा होना।

मीडिया भी इस तरह के सवाल मलाइ’का और अर्जुन के सामने दाग चुकी है लेकिन दोनों ने ही कहा कि उम्र प्यार में कोई मायने नहीं रखती। जहाँ इन सामा’जिक बं’धनों को तोड़ते हुए ये जोड़ी आगे बढ़ रही है वहीं काम के मामले में भी देनी पड़ रही है क़ुर्बानी, ख़ासकर मला’इका को। हाल ही में ख़बर आयी कि द’बंग 3 से मुन्नी के किरदार को बाहर कर दिया गया है।

उसकी जगह अब इस फ़िल्म में मुन्ना बद’नाम हुआ गीत होगा जो सल’मान पर फ़िल्माया जाएगा। ग़ौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइ’का के रि’श्ते से ख़ा’न परिवार ख़ुश नहीं हैं। ख़ासकर स’लमान इस रि’श्ते से काफ़ी ना’राज़ हैं और वो इस जोड़ी को अपने सामने देखना नहीं चाहते। वहीं अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को अर्जुन के पापा बोनी कपूर ने खुले दिल से स्वीकारा है.

Salman Khan


उनका कहना है कि दो लोग साथ में ख़ुश हों तो और कोई चीज़ मैटर नहीं करती। मलाइका ने पहले अरबाज़ ख़ा’न से शादी की थी लेकिन इस रिश्ते को उन्होंने आपसी सहमति से ख़त्म कर दिया। मलाइका और अरबाज़ का एक बेटा भी है। अरबाज़ भी अपनी विदेशी गर्लफ़्रेंड के साथ जल्द शादी करने वाले हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *