निर्देशक महेश मांजरेकर की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और सलमान खान बेहेंदोई आयुष शर्मा दमदार किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाना फैंस को काफी पसन्द भी आया. ट्रेलर फैंस के दिलो पर छा गया है इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान महेश ने शाहरुख खान को लेकर बड़ी बात कह दी है .

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान जब स्क्रीन पर आते हैं तो फैंस उन्हें बस एक्टिंग करते देखते रह जाते है. इस बीच ई-टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान निर्देशक महेश मांजरेकर ने शाहरुख को लेकर कहा कि वो एक अभिनेता जिसके बारे में मुझे लगता है कि उसने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया है, वह है बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान.

महेश मांजरेकर ने आगे कहा कि समस्या यह है कि वह अपने शेल को तोड़ना नहीं चाहता है. वे आराम से उस शेल में रहना चाहते हैं कि मेरी इस फिल्म ने काम किया, उस फिल्म ने काम किया, मैं लवरबॉय हूं. शाहरुख खान वही रोल कर रहे हैं जो रणवीर सिंह या रणबीर कपूर कर रहे हैं. तो लोग शाहरुख खान की फिल्म क्यों देखेंगे?

आगे फिर महेश मांजरेकर ने कहा कि मुझे खुद लगता है कि शाहरुख खान को अपने बनाए बॉक्स से बाहर आना चाहिए, तभी वह कुछ अच्छा कर पाएंगे. साथ ही किंग खान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि, वह एक शानदार एक्टर हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही महेश मांजरेकर ने सलमान खान को भी लेकर कहा था कि वो चाहते है कि एक्टर शादी कर ले. महेश मांजरेकर ने कहा था, मैंने उनसे कह भी दिया, सलमान तू शादी नहीं करता उसका इशू है मेरे को. कल को मैं तेरा बेटा देखना चाहता हूं. आधी बार तो वह मेरी बात को टाल देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *