साऊथ इंडस्ट्री की बात करे तो सबसे बड़ा नाम महेश बाबू का आता है महेश बाबू मेगा स्टार के रूप में जाने जाते है महेश बाबू के करोड़ो चाहने वाले है एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मे दिया है महेश बाबू एक भारतीय तेलुगू फ़िल्म अभिनेता हैं , महेश बाबू की एक्टिंग और डैशिंग लुक का बच्चा-बच्चा दीवाना है उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1975 में एक बाल कलाकार के रूप में की थी और उन्हें एक बाल कलाकार के रूप में 8 फिल्मों में देखा गया था। 1999 में, उन्हें ‘राजाकुमारुडू’ में मुख्य अभिनेता के रूप में चुना गया और उन्हें राजकीय नंदी पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

दोस्तों काफी समय से देखा जा रहा है की साऊथ स्टार महेश बाबू का एक बयान खूब वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने क़ुरान और पैगम्बर हुज़ूर सल्ल० को लेकर बयान दिया है आइये जानते है आखिर क्या कहा है- साऊथ स्टार महेश बाबू ने कहा कि पै’ग’म्ब र मु’ह’म्म’द स’ल्ला’हू अ’लै’ही व’स’ल्ल’म हमेशा लोगों को अच्छा संदेश ही देते थे।

महेश बाबू ने आ गे कहा कि कुर’आ’न के बारे में अक्सर लोग गलत बाते फैलाते है । उन्होनें ये भी कहा कि कु’र’आ’न श’री’फ में कही भी किसी के साथ गलत या ना’जा’य’ज बात करने के लिए नहीं कहा गया बल्कि कु’र’आ’न में अच्छाई और मदद करने की बात कही गई है।

हाल ही में महेश बाबू ने इ’स्ला’म ध’र्म की तारीफ की है। उनकी बातें लोगों को भा रही है। उन्होनें इ’स्ला’म ध’र्म की तारीफ के अलावा कु’र”आ’न का भी जि क्र किया। आज जब एक तरफ लोग इ’स्ला’म को आं’त’क से जोड़ रहे है। उन्हें हमारे इ’स्ला’म और हमारे न’बी के बारे में कुछ नहीं पता। हमारे न’बी ए क’री’म स’ल्ला’हू अ’लै’ही व’स’ल’म्म ने अपनी जिं दगी में कभी किसी के साथ ग’ल’त ब;र्ताव नहीं किया ।

आम तौर पर अब ये देखा जाता है कि कु’र’आ’न के बारे में लोग ग’ल’त बयान बाजी करते है। महे’श बाबू कहते है कि जिन्होनें कु’र’आ’न नहीं पढ़ा है। उन लोगों को इसके बारे में पता करना चाहिए ।

वो बस दूसरे के कहने पर आ जाते है। उन्होनैं कहा कि कुर’आ’न को समझने के लिए उसे पढ़ना चाहिए। महेश बाबू ने कुर’आ’न की तारीफ करते हुए कहा कि सच्ची बात समझने के लिए कु’र’आ’न पढ़ना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *